काजोल ने अपनी मां तनुजा को लेकर किया खुलासा, बताया कभी मुझे बर्तन से पड़ी थी मार

By वैशाली कुमारी | Published: September 22, 2021 03:50 PM2021-09-22T15:50:18+5:302021-09-22T15:51:42+5:30

काजोल ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपने पुराने किस्से का खुलासा करते हुए बताया कि उनकी मां गलती करने पर उन्हें कभी रैकेट तो कभी बैडमिंटन से मारती थी।

bollywood news Kajol revealed about her mother Tanuja | काजोल ने अपनी मां तनुजा को लेकर किया खुलासा, बताया कभी मुझे बर्तन से पड़ी थी मार

काजोल

Highlightsकाजोल ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपने पुराने किस्से का खुलासा कियाकाजोल अपनी मस्त मौला अंदाज और बेहतरीन अदाकारी की वजह से फिल्म इंडस्ट्री में जानी जाती हैं

मशहूर अभिनेत्री काजोल अपनी मस्त मौला अंदाज और बेहतरीन अदाकारी की वजह से फिल्म इंडस्ट्री में जानी जाती हैं। काजोल की हरकत को देखकर आप अंदाजा जरूर लगा लेंगे कि वह कितनी शरारती हैं लेकिन उनकी इस शरारत को उनकी मां तनुजा ने किस तरह सख्ती से हैंडल किया। आइए जानते हैं। 

काजोल ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपने पुराने किस्से का खुलासा करते हुए बताया कि उनकी मां गलती करने पर उन्हें कभी रैकेट तो कभी बैडमिंटन से मारती थी। कभी-कभी तो बर्तन से भी काजोल ने मार खाई है। काजोल ने खुलासा करते हुए बताया कि उनकी मां का कहना था कि अगर बच्चों को मार रही पड़ेगी तो वह बिल्कुल ही बिगड़ जाएंगे। 

उन्होंने कहा कि मेरी मां ने मुझे बहुत प्यार दिया लेकिन कभी भी मुझे बिगड़ने नहीं दिया। वह बचपन से स्ट्रिक थी इसीलिए बचपन मे और मुझे कभी  कभी बैडमिंटन से मार पड़ती थी। कई बार तो उन्होंने मुझ पर चीजें फेंक कर मारी हैं। 

काजोल ने आगे बताया कि जब वह 13 साल की हुई तो उनकी मां तनुजा ने उनसे कहा कि अब मैं तुम पर कभी भी हाथ नहीं उठाऊंगी। काजोल ने बातचीत के दौरान यह भी बताया कि अगर मैं थोड़ी बड़ी हो गई होती तो माँ बाप शायद पहले ही अलग हो चुके होते। मेरे माता-पिता दोनों ही बिल्कुल अलग इंसान थे। मैं किसी एक को सही या गलत नहीं कह सकती। दोनों का यह फैसला कठिन था। मेरी मां शुरू से ही अनुशासन में रहने वाली थी और मेरे पिता ने कब कभी भी उनके फैसले में दखल अंदाजी नहीं की।हमेशा उन्होंने यही कहा कि तुम्हारी मां जो कहती है वह तुम्हारे लिए ठीक है।

Web Title: bollywood news Kajol revealed about her mother Tanuja

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे