बॉलीवुड फिल्म मेकर ने सेक्युलरिज्म में किया Tweet, लिखा- हल्दी, नींबू और रस्म ने सेक्युलर की दुनिया में...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 13, 2020 10:58 AM2020-03-13T10:58:17+5:302020-03-13T10:58:17+5:30

विवेक ने ट्वीट करके बताया है कि किस तरह से सेक्युलर की दुनिया को आग लगा दी गई है। उन्होंने इस ट्वीट में किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन ट्वीट के जरिए बहुत कुछ कहने की कोशिश जरुर की है।

Bollywood film maker Vivek Ranjan Agnihotri in secularism | बॉलीवुड फिल्म मेकर ने सेक्युलरिज्म में किया Tweet, लिखा- हल्दी, नींबू और रस्म ने सेक्युलर की दुनिया में...

बॉलीवुड फिल्म मेकर ने सेक्युलरिज्म में किया Tweet, लिखा- हल्दी, नींबू और रस्म ने सेक्युलर की दुनिया में...

Highlightsबॉलीवुड डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री अपने बेवाक अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर जाने जाते हैंविवेक सोशल मीडिया पर हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर राय रखते नजर आते हैं

बॉलीवुड डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री अपने बेवाक अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर जाने जाते हैं। विवेक सोशल मीडिया पर हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर राय रखते नजर आते हैं। विवेक अक्सर सरकार के पक्ष में बात करते नजर आते हैं। हाल ही में विवेक ने सेक्युलरिज्म पर अपनी बात रखी है।

विवेक ने ट्वीट करके बताया है कि किस तरह से  सेक्युलर  की दुनिया को आग लगा दी गई है। उन्होंने इस ट्वीट में किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन ट्वीट के जरिए बहुत कुछ कहने की कोशिश जरुर की है। विवेक का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

विवके ने हाल ही में ट्वीट किया और अपनी बात रखी है। फिल्म मेकर ने ट्वीट करके हुए लिखा है कि हल्दी, नींबू और रस्म ने सेक्युलर की दुनिया में आग लगा दी। इलाज़ ढूँढने निकला था यह बीमारी ही हाथ आ गयी और वो बीमारी है - secularism।

विवेक का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग धीमे धीमें इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं पेश कर रहे हैं। कुछ यूजर्स उनकी बात से सहमत नजर आ रहे हैं तो कुछ उनकी बात से असहमत भी नजर आ रहे हैं।

विवेक अग्निहोत्री एक भारतीय फिल्म निर्देशक/निर्माता और स्क्रीन राइटर हैं।  विवेक हिंदी सिनेमा में कई बेहतरीन फिल्मों का निर्देशन किया हैं। विवेक ने हिंदी सिनेमा में डेब्यू बतौर निर्देशक वर्ष 2005 में फिल्म चॉकलेट से किया था।

विवेक अब तक हिंदी सिनेमा में कई फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं जिसमे, चॉकलेट, धन धना धन गोल, हेट स्टोरी, जिद, बुद्धा इन ट्रेफिक जाम और जुनूनियत शामिल है।साल 2018 में तनुश्री दत्त ने विवेक पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब वह फिल्म चॉकलेट डीप डार्क सीक्रेट में काम कर रही थीं और अग्निहोत्री ने कहा कि वह कपड़े उतारे और डांस करें ताकि साफ एक्सप्रेशन दे सकें। जिसके बाद विवेक ने तनुश्री पर मानहानि का मुकदमा लिखवाया है।

Web Title: Bollywood film maker Vivek Ranjan Agnihotri in secularism

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे