फिल्म हवाएं का मोशन पोस्टर रिलीज, जानिए कब होगी रिलीज

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 24, 2020 06:17 PM2020-02-24T18:17:46+5:302020-02-24T18:17:46+5:30

पोस्टर में अभिनेता भावेश कुमार एवं अभिनेत्री ईस्टर नोरोन्हा सर्द चांदनी रात में अलाव जलाकर हिमालय की खूबसूरत वादी में बैठे हुए। वह सर्द हवा के झोंकों के साथ चांदनी रात का दीदार कर रहे हैं।

bollywood film Hawayein motion poster release | फिल्म हवाएं का मोशन पोस्टर रिलीज, जानिए कब होगी रिलीज

हवाएं फिल्म का स्क्रीनशॉट।

Highlightsहवाएं की प्राथमिक रिलीज डेट 14 फरवरी रखी गई थी मगर टेक्निकल कारणवश फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया है।अगले कुछ दिन में हवाएं का टीजर और गाने रिलीज किए जाएंगे।

बॉलीवुड फिल्म हवाएं का मोशन पोस्टर आज रिलीज किया गया है जो दिखने में काफी आकर्षक लग रहा है और युवा ऑडियंस को अपनी तरफ खींच रहा है। पोस्टर में अभिनेता भावेश कुमार एवं अभिनेत्री ईस्टर नोरोन्हा सर्द चांदनी रात में अलाव जलाकर हिमालय की खूबसूरत वादी में बैठे हुए। वह सर्द हवा के झोंकों के साथ चांदनी रात का दीदार कर रहे हैं। जो दिखने में काफी रोमांटिक दृश्य लग रहा है।

गौरतलब है कि हवाएं की प्राथमिक रिलीज डेट 14 फरवरी रखी गई थी मगर टेक्निकल कारणवश फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया है। हवाएं अब 1 मई को रिलीज होगी इस बारे में निर्माता और निर्देशक का कहना है कि "हवाएं पूरे हिंदुस्तान की खूबसूरत यात्रा की कहानी है किसी भी मुसाफिर को भ्रमण के दौरान जितना वक्त लगता है उससे कहीं ज्यादा वक्त यात्रा का फिल्मांकन करने में भी लग जाता है हम दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरना चाहते हैं इसलिए फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है। 

हवाएं पूरे हिंदुस्तान में 1 मई को रिलीज होगी और अगले कुछ दिन में हवाएं का टीजर और गाने रिलीज किए जाएंगे। हवाएं बॉलीवुड की पहली सोलो ट्रैवलिंग फिल्म है इसका निर्माण ओके मूवीज के बैनर तले हुआ है फिल्म के निर्देशक योगेश वत्स है। अभिनेता भावेश कुमार इस फिल्म में लीड रोल में है. 'पै से प्यार फ से फरार' के बाद यह भावेश कुमार की दूसरी फिल्म है

हिंदुस्तान के युवा वर्ग को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के मोशन पोस्टर का लिंक नीचे शेयर किया गया है उम्मीद है फिल्म का मोशन पोस्टर देखकर आप हवाओं के मदमस्त झोंकों में बहने का मन बना लेंगे। 

Web Title: bollywood film Hawayein motion poster release

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे