bollywood actress Alia Bhatt Reveals Why She Is Worried For Her Father During The COVID-19 Lockdown | कोरोना वायरस के खतरे के बीच पिता को लेकर भावुक हुईं आलिया भट्ट, सता रहा है यह बड़ा डर
(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsजल्द ही महेश भट्ट द्वारा निर्देशित सड़क 2 में आलिया भट्ट एक्टिंग करती दिखाई देंगी। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार भारत में अब तक कोरोना वायरस के 1251 मामले सामने आए हैं और 32 लोगों की मौत हुई है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने पिता महेश भट्ट के काफी क्लोज है। वह कई मौकों पर लोगों के सामने इस बात को स्वीकार भी कर चुकी हैं। फिल्म समीक्षक राजीव मसंद से बातचीत के दौरान हाल ही में आलिया ने अपने पिता को लेकर चिंता व्यक्त की है। आलिया भट्ट ने कहा कि उनके पिता की उम्र 70 वर्ष है, और वह अपने पिता की सेहत को लेकर हमेशा चिंतित रहती हैं।

आलिया भट्ट ने कोरोना वायरस पर बात करते हुए कहा, 'मेरे पिता की उम्र 70 साल है और मुझे हमेशा उनको लेकर फिक्र रहती है। उन्हें खुद पर ध्यान देने के लिए मैं कई बार उन पर चिल्लाती भी हूं। मेरे मन में हमेशा डर बना रहता है और यही वजह है कि मैं उन्हें ज्यादा सतर्क रहने को कहती हूं।' जल्द ही महेश भट्ट द्वारा निर्देशित सड़क 2 में आलिया भट्ट एक्टिंग करती दिखाई देंगी।

बता दें कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार भारत में अब तक कोरोना वायरस के 1251 मामले सामने आए हैं और 32 लोगों की मौत हुई है। महाराष्ट्र में 8, गुजरात में 6, कर्नाटक और मध्य प्रदेश में तीन-तीन, जम्मू-कश्मीर, दिल्ली और पश्चिम बंगाल में दो-दो, तेलंगाना, तमिलनाडु, केरल, पंजाब, हिमाचल प्रदेश और बिहार में एक-एक लोगों की मौत हुई है। भारत में अभी 1117 एक्टिव केस हैं जबकि 101 लोगों का सफल इलाज किया चुका है।

Web Title: bollywood actress Alia Bhatt Reveals Why She Is Worried For Her Father During The COVID-19 Lockdown
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे