वरुण धवन की फिल्म 'अक्टूबर' की रिलीज डेट हुई फाइनल, देखें वीडियो

By ललित कुमार | Published: January 23, 2018 03:24 PM2018-01-23T15:24:31+5:302018-01-23T15:27:31+5:30

वरुण की यह फिल्म इस साल बैशाखी के मौके पर अप्रैल में रिलीज़ होगी।

bollywood actor varun dhawan upcoming film october will release in april this year | वरुण धवन की फिल्म 'अक्टूबर' की रिलीज डेट हुई फाइनल, देखें वीडियो

वरुण धवन की फिल्म 'अक्टूबर' की रिलीज डेट हुई फाइनल, देखें वीडियो

पिछले साल रिलीज हुई वरुण धवन की फिल्म जुड़वा 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी। बता दें इस साल भी वरुण अपनी 'फिल्म' को रिलीज़ करके कुछ ऐसा ही धमाका करने वाले हैं। वरुण के फैंस को इस बात को जानकर खुशी जोगी की उनकी फिल्म इस अप्रैल में रिलीज़ होगी। जब अप इस वीडियो को देखेंगे को आपको पता चल जाएगा किस तरह वरुण इस साल यानि 2018 का पूरा कैलेंडर बदल दिया है। यह पहली बार होगा कि मार्च के बाद अप्रैल नहीं बल्कि 'अक्टूबर' आएगा।

जी हाँ वरुण की यह फिल्म इस साल बैशाखी के मौके पर 13 अप्रैल में रिलीज़ होगी। फैंस की बेताबी को बढ़ता देखने के बाद वरुण ने अपने फैंस के लिए अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो को साझा करके रिलीज़ डेट का खुलासा कर दिया है। जब आप इस वीडियो को देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि कैलेंडर में जनवरी, फरवरी और मार्च के बाद अप्रैल नहीं बल्कि सीधे अक्टूबर आ रहा है। साथ ही बैकग्राउंड में वरुण की आवाज भी सुनाई देती  है। जिसमें वरुण वीडियो के जरिए कह रहे हैं, "इस साल अक्टूबर अप्रैल में आएगा।"



 

वरुण की इस फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार ने किया है। फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई है। फिल्म में वरुण के अपोजिट बनिता संधू लीड रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए बनिता बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। पिछले साल 2017 में वैसे तो वरुण की दो फिल्में रिलीज़ हुई थीं। अलिया के साथ 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' और जैकलिन फर्नांडीस, तापसी पन्नू के साथ 'जुड़वा 2' खास बात यह है कि दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी।  

Web Title: bollywood actor varun dhawan upcoming film october will release in april this year

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे