लॉकडाउन के कारण घर का काम कर रहे हैं शाहिद कपूर, कहा- बर्तन धोने का डिपार्टमेंट मेरा है....

By अमित कुमार | Published: May 13, 2020 03:03 PM2020-05-13T15:03:57+5:302020-05-13T15:03:57+5:30

मुंबई में फिल्मों की शूटिंग पर कई दिन पहले ही रोक लगा दी गई थी। इस वजह से फिल्मी सितारे घर पर ही आइसोलेशन में समय काट रहे हैं।

bollywood actor Shahid Kapoor says he is washing utensils at home during lockdown | लॉकडाउन के कारण घर का काम कर रहे हैं शाहिद कपूर, कहा- बर्तन धोने का डिपार्टमेंट मेरा है....

शाहिद कपूर। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsशाहिद कपूर मंगलवार को फैंस के साथ 'आस्क मी एनीथिंग सेशन' रखा। एक फैन ने शाहिद कपूर से हाउसहोल्ड के काम को लेकर सवाल किया। क्या शाहिद घर के काम कर रहे हैं?

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' पर काम कर रहे हैं। हालांकि, पिछले कुछ दिनों से लॉकडाउन की वजह से शूटिंग से लेकर फिल्म के दूसरे काम नहीं हो पा रहे हैं। शाहिद लॉकडाउन में अपना सारा समय घर में ही व्यतीत कर रहे हैं। ऐसे में वह घर का काम भी कर रहे हैं। शाहिद कपूर मंगलवार को फैंस के साथ 'आस्क मी एनीथिंग सेशन' रखा। 

इस सेशन के तहत उन्होंने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए। एक फैन ने शाहिद कपूर से हाउसहोल्ड के काम को लेकर सवाल किया। क्या शाहिद घर के काम कर रहे हैं? इस पर शाहिद ने जवाब दिया- 'मेरा डिपार्टमेंट बर्तन का है तुम्हारा?' इसके अलावा शाहिद ने और भी कई मुद्दों पर फैंस के साथ बातचीत की। इस दौरान कुछ फैंस ने उनकी आने वाली फिल्मों को लेकर भी सवाल किया। 

शाहिद अब जर्सी फिल्म में नजर आएंगे।ये फिल्म साउथ की रीमेक है। कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते जर्सी फिल्म की शूटिंग रुक गई और फिल्म पर संकट के बादल मंडराने लगे। बीच में तो अफवाहें भी उड़ने लगी कि कई बड़ी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज भी किया जा सकता है। 

इस फिल्म को लेकर शाहिद कपूर की सामने आई एक नई तस्वीर साफ करती है कि वह इस फिल्म को पूरा भी करेंगे और रिलीज भी। इंस्टाग्राम पर जर्सी फिल्म के पहले लुक को रिलीज कर दिया गया है। शाहिद कपूर इस तस्वीर में क्रिकेट खिलाड़ी के लुक में नजर आ रही हैं। हाथ में बल्ला और हेल्मेट लगाए नजर आ रहे हैं।

Web Title: bollywood actor Shahid Kapoor says he is washing utensils at home during lockdown

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे