शादी के 8 साल बाद तलाक लेंगे 'जाने तू या जाने ना' फेम इमरान खान? पत्नी अवंतिका ने किया खुलासा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 7, 2019 03:05 PM2019-09-07T15:05:50+5:302019-09-07T15:27:46+5:30

काफी लंबे समय तक डेट करने के बाद इमरान खान और अवंतिका ने साल 2011 में शादी कर ली थी. अवंतिका और इमरान की एक 5 साल की बेटी है जिसका नाम इमायरा है.

Bollywood actor Imran Khan's wife Avantika Malik posts a sad quote, hints divorce | शादी के 8 साल बाद तलाक लेंगे 'जाने तू या जाने ना' फेम इमरान खान? पत्नी अवंतिका ने किया खुलासा

शादी के 8 साल बाद तलाक लेंगे 'जाने तू या जाने ना' फेम इमरान खान? पत्नी अवंतिका ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्टर इमरान खान इन दिनों अपनी फिल्मों की बजाए अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं. खबरें थी कि शादी के 8 साल बाद इमरान खान अपनी पत्नी अवंतिका से तलाक ले सकते हैं. हालाँकि इस पर इमरान या अवंतिका का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.  दोनों की तलाक की अफवाहें काफी समय पहले भी उड़ चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जल्द इमरान और अवंतिका एक दूसरे से तलाक ले सकते हैं. 

हाल ही में इमरान खान की पत्नी अवंतिका ने इंस्टाग्राम पर मॉर्गन हार्पर निकोल्स का एक कोट पोस्ट करते हुए लिखा -  "कभी-कभी आपको चले जाना होता है। आपको इन चीजों को देखना चाहिए जिन पर भी अपनी ऊर्जा लगा रहे हैं। आपको ऐसा लगेगा कि आप रुक सकते थे, उन्हें वापस जीत सकते थे। इसके बावजूद आपको मजबूती के साथ फैसला लेना चाहिए, वहां से ऐसी जगह चले जाने का, जहां पर आपका स्वागत किया जाए."

हालाँकि इस पोस्ट को शेयर करने के बाद ही अवंतिका ने इसे डिलीट कर दिया. अवंतिका के इस पोस्ट को देखकर कयास लगाया जा रहा है की दोनों जल्द ही तलाक ले सकते हैं.  आपको बता दे दोनों की तलाक की खबरें और भी तेज़ हो गई थी जब अवंतिका मलिक ने अपने नाम से इमरान खान का सरनेम हटा दिया था. 

काफी लंबे समय तक डेट करने के बाद इमरान खान और अवंतिका ने साल 2011 में शादी कर ली थी. अवंतिका और इमरान की एक 5 साल  बेटी है जिसका नाम इमायरा है. 
 

Web Title: Bollywood actor Imran Khan's wife Avantika Malik posts a sad quote, hints divorce

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे