ये हैं बॉलीवुड के टॉप 10 एलिजेबिल बैचलर, जिनके घोड़ी चढ़ने का बेसब्री से फैंस कर रहे हैं इंतजार

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 18, 2019 11:20 AM2019-01-18T11:20:52+5:302019-01-18T11:20:52+5:30

सलमान खान की शादी का इंतजार कर रहा है तो वहीं बाहुबली 2 रिलीज होने के बाद प्रभास देश के सबसे एलिजिबल बैचलर में शुमार हैं।

bollywood 10 bachelor who should get married this year | ये हैं बॉलीवुड के टॉप 10 एलिजेबिल बैचलर, जिनके घोड़ी चढ़ने का बेसब्री से फैंस कर रहे हैं इंतजार

ये हैं बॉलीवुड के टॉप 10 एलिजेबिल बैचलर, जिनके घोड़ी चढ़ने का बेसब्री से फैंस कर रहे हैं इंतजार

साल 2018 फैंस के लिए बेहद खास रहा। बॉलीवुड के कई सितारों ने बीते साल सात फेरे लिए। प्रियंका चोपड़ा से लेकर रणबीर सिंह तक इस लिस्ट में शामिल हैं। फिर भी कई ऐसे सितारे हैं जो अभी भी शादी की लिस्ट से गायब हैं और जिस पर निगाहें हर किसी की टिकी हुईं। फैंस बस यही सोच रहे हैं कि आखिर ये सितारे कब फेरे लेंगे। बॉलीवुड स्टार्स को खासकर पलकों पर बिठाकर रखा जाता है। सालों से हर कोई सलमान खान की शादी का इंतजार कर रहा है तो वहीं बाहुबली 2 रिलीज होने के बाद प्रभास देश के सबसे एलिजिबल बैचलर में शुमार हैं। ऐसे में अब देखना होगा कि इस साल 2019 में कौन से लिजिबल बैचलर होंगे जो घोड़ी चढ़ेंगे।

1-सलमान खान

सलमान खान तो सालों साल से सबसे एलिजिबल बैचलर हैं और अब तो फैन्स ने भी उनकी शादी की उम्मीद छोड़ दी है। वहीं, ज्योतिषों की मानें तो ये साल सलमान के लिए बेहद खास है शादी के लिए। देखना होगा कि सलमान इस साल भी शादी करते हैं या फिर नहीं।

2-वरुण धवन

नताशा दलाल के साथ लंबे समय से रिश्ते में रहने वाले वरुण धवन की शादी को लेकर अब खबरें तेज होने लगी हैं। फैंस चाहते हैं कि दोनों की शादी जल्द हो जाए लेकिन वरुण ने  कहा कि वह फिलहाल शादी नहीं करने वाले हैं। लेकिन निगाहें इस पर हैं कि क्या इस साल वह फेरे लेंगे।

3-रणबीर कपूर

35 साल के रणबीर कपूर की शादी का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 2019 में मोस्ट एलिजिबल बैचलर की लिस्ट में शामिल हैं। हालांकि वे जल्द ही आलिया भट्ट के साथ शादी का ऐलान कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि वह इस साल कम से कम सगाई तो कर ही सकते हैं।

4-राजकुमार राव

बॉलीवु़ड के सबसे टैलेंटेड एक्टर राजकुमार राव भी इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजेबल बैचलर में आते हैं। अभिनेत्री चित्रलेखा के साथ वह बीते लंबे समय से लिंकअप में हैं ऐसे में देखना होगा कि 2019 में वह अपने रिश्ते को कोई नाम देते हैं या नहीं।

5-विक्की कौशल

विकी तो इन दिनों फीमेल फैन का क्रश बने हुए हैं। खबरे हैं कि वे एक्ट्रेस हरलीन सेठी को डेट कर रहे हैं। हम उनकी शादी की खबर भी जल्द ही सुनना चाहते हैं।


6-सुशांत सिंह राजपूत 

अभिनेका सुशांत सिंह राजपूत के अफेयर की तो खबरें आती हैं लेकिन शादी का सभी को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में उनका नाम कृति सेनन के साथ ही जोड़ा गया था। 

7-प्रभास

प्रभास आज की तारीख में मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं और हर लड़की उनकी फैन है। प्रभास की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस चाहचे हैं कि वह जल्द से जल्द अपनी शादी का ऐलान करें।

8-सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा भी उन सितारों में हैं जिन पर फैंस की निगाह है। आलिया भट्ट से ब्रेकअप के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा अभी तक सिंगल हैं। वे भी 2019 के मोस्ट एलिजेबल बैचलर में आते हैं।ट

9- राणा दुग्गुबाती

बाहुबली के भल्लादेव वाकई काफी हॉट हैं। उनके अफेयर्स की लिस्ट तो लंबी है लेकिन फिलहाल वे सिंगल है। वह भी इस साल शादी करने वालों की लिस्ट में शामिल हैं।

10- कार्तिक आर्यन

आजकल सबसे ज्यादा फैंस को लुभाने वाले कार्तिक आर्यन भी इस लिस्ट में शामिल हैं। ऐसे तो कार्तक ने कभी स्वीकार नहीं किया है कि वह किसी को डेट कर रहे हैं कि नहीं लेकिन फैंस को इतना तो भरोसा है कि वह इस साल किसी के साथ अपने रिश्ते का ऐलान कर देंगे।

English summary :
Bollywood Bachelors Actor list Name: The year 2018 has been very special for the fans of bollywood actor and actress. Many Bollywood stars have been marriage in the past year. Priyanka Chopra to Ranbir Singh is included in this list.


Web Title: bollywood 10 bachelor who should get married this year

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे