बर्थडे स्पेशल: जब 16 साल की उम्र में आलिया ने घरवालों से बहकावे में बोला था झूठ, पढें- कुछ क्यूट किस्से

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 15, 2018 05:54 AM2018-03-15T05:54:47+5:302018-03-15T09:56:59+5:30

Happy Birthday Alia Bhatt: अपने क्यूट लुक्स और बेहतरीन एक्टिंग के दम पर लाखों फैंस के दिलों पर राज करने वाली आलिया भट्ट का आज जन्मदिन है।

bithday special: alia bhatt 25 years b'day story | बर्थडे स्पेशल: जब 16 साल की उम्र में आलिया ने घरवालों से बहकावे में बोला था झूठ, पढें- कुछ क्यूट किस्से

बर्थडे स्पेशल: जब 16 साल की उम्र में आलिया ने घरवालों से बहकावे में बोला था झूठ, पढें- कुछ क्यूट किस्से

मुंबई( 15 मार्च): अपने क्यूट लुक्स और बेहतरीन एक्टिंग के दम पर लाखों फैंस के दिलों पर राज करने वाली आलिया भट्ट का आज जन्मदिन है। आज फैंस की चहेती आलिया 25 साल की हो गई हैं। वह एक फिल्म अभिनेत्री के साथ बेहतरीन सिंगर भी हैं। भट्ट परिवार में जन्मी, वह फिल्म निर्माता महेश भट्ट और अभिनेत्री सोनी राजदान की बेटी हैं। वह हिंदी फिल्मों की वो हिरोईन बन गई हैं जो काफी समय में ही अपने एक्टिंग का लोहा मनवा लिया है।

करण जौहर ने रखी थी शर्त

आलिया का बचपन से शौक था कि वह फिल्मों में ही काम करें। ऐसे में आलिया ने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के लिए बतौर मुख्य अभिनेत्री के लिए ऑडिशन दिया। करीब 500 लड़कियों में से आलिया को भी साइन किया गया, लेकिन करण ने आलिया के सामने शर्त रखी कि फिल्म में काम करना है तो वजन कम करें अगर फिल्म में काम करना चाहती हैं। इसके बाद आलिया ने फिल्म में काम करने के लिए अपना वजन कम किया था।

पापा ने दी थी सीख

एक फिल्म प्रमोशन के साक्षात्कार के दौरान बताया था  कि जब केवल 16 साल की थीं तो एक बार दोस्तों के बहकावे में आकर अपने परिवार से झूठ बोला था और वह झूल बोलकर एक लेट नाइट पार्टी में चली गई थीं। आलिया ने बताया था कि वह पार्टी बहुत अलग थी आजकल की पार्टियों से अलग। पार्टी से जब वापस लौटकर आई तो उनके पापा महेश भट्ट ने उनको काफी डांटा कभी इस तरह से झूठ ना बोलने की सीख दी थी।

मां का बताई थी पीने की बात

इसी नादानी वाली काम को उन्होंने अपनी मां से भी शेयर किया था इस पर आलिया कहती हैं कि उन्होंने कई बार हद से ज्यादा ड्रिंक किया है लेकिन उन्होंने यह बता अपनी मां को भी बताई,लेकिन उनकी मां सोनी राजधान काफी खुले विचारों की हैं।


आलिया के दोस्त

आलिया के लिए उनके पापा उनके सब कुछ हैं। इसका खुलासा उन्होंने खुद किया है कि जब वह काफी डरी या परेशान होती हैं  तो अपने पापा को याद करती हैं, वह मेरे एक दोस्त की तरह हैं। आलिया ने एक बार कहा भी था कि वह जीवन में अपने पापा की तरह से अच्छा काम करना चाहती हूं।

पहली फिल्म

1993 के रोमांचकारी संघर्ष में बाल कलाकार के रूप में अभिनय की शुरुआत करने के बाद, भट्ट ने करण जौहर के रोमांटिक नाटक स्टूडेंट ऑफ द ईयर (2012) में अपनी पहली प्रमुख भूमिका निभाई, जिसके कारण उन्हें सर्वश्रेष्ठ महिला पदार्पण के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड के लिए नामांकित किया गया था।

Web Title: bithday special: alia bhatt 25 years b'day story

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे