एली अवराम के साथ गिरी हुई हरकत करना चाहता था डायरेक्टर, कास्टिंग काउच को लेकर छलका एक्ट्रेस का दर्द

By मेघना वर्मा | Published: October 1, 2019 11:53 AM2019-10-01T11:53:24+5:302019-10-01T11:53:24+5:30

एली से पहले भी सुरवीन चावला, नोरा फतेही और बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी अपने साथ हुई कास्टिंग काउच की घटना पर बयान दिया है। 

bigg boss ex contestant elli avram says on casting couch | एली अवराम के साथ गिरी हुई हरकत करना चाहता था डायरेक्टर, कास्टिंग काउच को लेकर छलका एक्ट्रेस का दर्द

एली अवराम के साथ गिरी हुई हरकत करना चाहता था डायरेक्टर, कास्टिंग काउच को लेकर छलका एक्ट्रेस का दर्द

Highlightsएली अवराम 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी हैं।एली अवराम कपिल शर्मा के शो में भी दिखाई दे चुकी हैं।

बॉलीवुड में कई सालों से कई अभिनेत्रियां अपने साथ होने वाले कास्टिंग काउच जैसी ओछी हरकतों को, अपने दर्द को लोगों के साथ बांटतीं आई हैं। इसी लिस्ट में अब एक और एक्ट्रेस का नाम शामिल हो गया है। बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रहीं एली अवराम ने अपने साथ हुई कास्टिंग काउच की घटना को शेयर किया है। 

पिंकविला की खबर के अनुसार एली अवराम ने अपना दर्द बांटते हुए बताया कि जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था तो उन्हें बहुत कुछ सहना पड़ा था। एली ने बताया कि उनके वजन, उनकी लंबाई, बालों की लंबाई का लोग काफी मजाक उड़ाते थे। एली ने बताया कि लोग तो उन्हें आंटी कहकर भी चिढ़ाते थे। 

एली ने इंटरव्यू के दौरान बताया, 'एक लड़की जो इसी इंडस्ट्री में काम करती है उन्होंन मुझसे कहा था कि मैं कभी एक्ट्रेस नहीं बन सकती क्योंकि मेरी हाइट नहीं है।' एली ने बताया कि वो सब उनके साथ तब हुआ जब भारत आए उन्हें सिर्फ दो महीने हुए थे। 

एली ने बताया कि एक बार वो एक डायरेक्टर से मिलने गई थीं। मीटिंग खत्म होने के बाद उन्होंने एक डायरेक्टर से हाथ मिलाया जिसके बाद डायरेक्टर ने उनसे गंदा इशारा किया। एली को उस वक्त समझ नहीं आया कि उन्हें क्या करना चाहिए। जब इस बात का जिक्र एली ने अपने दोस्त से किया तो दोस्त ने बताया कि डायरेक्टर ने जो इशारा किया था उसका ये मतलब होता है कि वो उनके साथ सोना चाहता है।

एली पहली एक्ट्रेस नहीं हैं जिन्होंने इतनी बेबाकी से कास्टिंग काउच को लेकर अपनी बातें कहीं हैं। इससे पहले भी सुरवीन चावला, नोरा फतेही और बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी अपने साथ हुई कास्टिंग काउच की घटना पर बयान दिया है। 

Web Title: bigg boss ex contestant elli avram says on casting couch

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे