BB13: फिनाले से पहले सिद्धार्थ और शहनाज के लिए आई बुरी खबर, भाई ने लिया ये बड़ा फैसला

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 8, 2020 11:24 AM2020-02-08T11:24:30+5:302020-02-08T11:24:30+5:30

खबरें आ रही हैं कि बिग बॉस के बाद शहनाज को एक बड़ा ऑफर मिलने वाला है। खबर है कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज एक बार फिर से फैंस को साथ नजर आ सकते हैं।

bigg boss 13 shehnaaz kaur gill brother shahbaz rejected | BB13: फिनाले से पहले सिद्धार्थ और शहनाज के लिए आई बुरी खबर, भाई ने लिया ये बड़ा फैसला

BB13: फिनाले से पहले सिद्धार्थ और शहनाज के लिए आई बुरी खबर, भाई ने लिया ये बड़ा फैसला

Highlightsबिग बॉस 13 अब अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है शो में अब कुछ ही सदस्य रह गए हैं

बिग बॉस 13 अब अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है। शो में अब कुछ ही सदस्य रह गए हैं। ऐसे में हर कोई शो को जीतने की दम लगाते नजर आ रहे हैं। चाहे टास्क हो या फिर कोई भी गेम हो कंटेस्टेंट जीतने के लिए पूरी कोशिश करते नजर आ रहे हैं। बिग बॉस 13 में शहनाज गिल के पंजाब की कैटरीना कैफ का टैग मिल गया है। 

ऐसे में खबरें आ रही हैं कि बिग बॉस के बाद शहनाज को एक बड़ा ऑफर मिलने वाला है। खबर है कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज एक बार फिर से फैंस को साथ नजर आ सकते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान शहनाज के भाई शहबाज ने इस ऑफर को लेकर बड़ा फैसला लिया है। 

खबर के अनुसार शहनाज की शादी शो में उनके साथ सिद्धार्थ शुक्ला नजर आएंगे। रिपोर्ट के अनुसार कलर्स चैनल शहनाज की शादी शो के लिए सिद्धार्थ को शो के होस्ट के रूप में साइन करने की सोच कर रहे हैं। ऐसा होने की पूरी उम्मीद भी जताई जा रही है। मेकर्स का मानना है कि सिद्धार्थ और शहनाज का एक और बार साथ देखना फैंस को पसंद आएगा।

अब इस पर शहनाज के भाई शहबाज का बयान आया है। टाइम्स ऑफ इंडिया का खबर के अनुसार शहबाज ने इस ऑफर के ठुकरा दिया है। शहबाज ने कहा है कि हमारे पास चैनल के मैनेजर आए थे। उन्होंने हमसे बात भी की थी लेकिन अभी इस ऑफर को ठुकरा दिया है। इस विषय पर परिवार वाले आपस में बैठकर फैसला लेंगे।

शहनाज और उनके परिवार वाले इस ऑफर के लिए तैयार होते हैं तो उन्हें 1.5 करोड़ रुपये दिए जाएंगे। शहनाज और सिद्धार्थ के शो में एक साथ आने पर फैंस खासा उत्सुक हैं। देखना होगा कि ये दोनों साथ में नजर आएंगे कि नहीं।

Web Title: bigg boss 13 shehnaaz kaur gill brother shahbaz rejected

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे