BB13: खुलकर सामने आई हिमांशी-शहनाज की दुश्मनी, घर में हुई हाथापाई-देखें वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 22, 2019 11:57 AM2019-11-22T11:57:53+5:302019-11-22T13:45:11+5:30

हिमांशी और शहनाज दुश्मन हैं ये बात शुरू से साफ हो गई है। दोनों के बीच बहुत पहले कोई लड़ाई हुई थी जो आज तक सुलझी नहीं है।

bigg boss-13 himanshi khurana pushes shehnaaz gill | BB13: खुलकर सामने आई हिमांशी-शहनाज की दुश्मनी, घर में हुई हाथापाई-देखें वीडियो

BB13: खुलकर सामने आई हिमांशी-शहनाज की दुश्मनी, घर में हुई हाथापाई-देखें वीडियो

Highlightsबिग बॉस 13 के आगाज के साथ ही हर रोज घर के अंदर नए नए ड्रामे देखने को मिलते रहते हैं। ऐसे में अब शो में इन दिनों लड़ाई झगड़े देखने को मिल रहे हैं।

बिग बॉस 13 के आगाज के साथ ही हर रोज घर के अंदर नए नए ड्रामे देखने को मिलते रहते हैं। ऐसे में अब शो में इन दिनों लड़ाई झगड़े देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में शो में दो दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला आसिम रियाज के बीच जमकर हाथापाई हुई। दोनों के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिली, दोनों एक दूसरे को जमकर धक्का मुक्की दी। अब घर में दो और सदस्य़ों में धक्का मुक्की होने जा रही है।

ये दोनों कोई और नहीं हिमांशी खुराना और शहनाज गिल हैं। हिमांशी और शहनाज पुरानी दुश्मन हैं। हिमांशी और शहनाज दुश्मन हैं ये बात शुरू से साफ हो गई है। दोनों के बीच बहुत पहले कोई लड़ाई हुई थी जो आज तक सुलझी नहीं है।

अब आने वाले एपिसोड में फैंस खुलकर हिमांशी और शहनाज को लड़ते देखेंगे। शो का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों को बहस करते देखा जा सकता है। दोनों वीडियो में बहुत गुस्से में नजर आ रही हैं। हिमांशी शहनाज पर चिल्लाती और उनको धक्का मारती नजर आ रही हैं।

हिमांशी खुराना और शहनाज गिल इस हफ्ते के कैप्टेन्सी टास्क का हिस्सा हैं।इन दोनों के साथ सिद्धार्थ शुक्ला और हिन्दुस्तानी भाउ भी कैप्टन बनने की रेस में शामिल हैं। खबर के अनुसार इन दोनों के बीच बहस कैप्टन को लेकर ही बहस होने वाली है। टास्क के बीच दोनों के बीच होने वाली लड़ाई से सभी घरवाले भी खासा परेशान हो जाते हैं।

बिग बॉस 13 में घर के अंदर की लड़ाई हैं कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। साथ ही बिग बॉस भी इन पर कोई संज्ञान लेते नहीं नजर आ रहे हैं। अब देखना होगा कि वीकेंड के वार में सलमान खान इस बार किस तरह से घरवालों की क्लास लगाते नजर आते हैं।


फिल्म ने रिलीज के दिन यानी शुक्रवार को 7.03 करोड़, शनिवार को 7.21 करोड़, रविवार को 10.18 करोड़, सोमवार को 4.15 करोड़, मंगलवार को 3.61 करोड़, बुधवार को 3.16 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इस हिसाब से फिल्म ने 6 दिन में 35.34 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

मिलाप जवेरी द्वारा निर्देशित सिद्धार्थ मल्होत्रा  और रितेश देशमुख की फिल्म मरजावां में इन तीनों कलाकारों के अलावा एक्ट्रेस रकुल प्रीतभी मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं।

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी शुरू होती है अन्ना (नासर) से। जिसको रघु (सिद्धार्थ मल्होत्रा) गटर के पास पड़ा मिलता है। इसके बाद अन्ना ही रघु का पालन पोषण करते है। अन्ना रघू को बेटे की तरह से रखते हैं। वहीं, अन्ना का सारे काले करनामों में रघु ढल जाता है और अन्ना का राइट हैंड भी बन जाता है। अन्ना रघु पर बहुत भरोसा करता है। यही कारण है कि उनका असली बेटा विष्णु (रितेश देशमुख) रघु से बहुत नफरत करता है। विष्णु बौना है, इस कारण से उसको लगता है कि असली वारिस उसके होने के बाद भी रघु को सम्मान दिया जाता है।

वहीं, दूसरी तरफ बस्ती में सभी रघु को जान से ज्यादा चाहते हैं। इसमें उसकी दोस्त आरजू(रकुल प्रीत) और तीन दोस्त भी शामिल हैं। रघु की जिंदगी तब बदलती है जब कश्मीर से आई गूंगी लड़ती जोया से मिलता है। जोया के साथ उसकी दोस्ती अच्छी हो जाती है और प्यार हो जाता है। लेकिन विष्णु रघु के सामने ऐसे हालात पैदा करता है कि खुद रघु को अपने प्यार को गोली मारनी पड़ी है। जोया के मरने के बाद रघु भी बेजान सा हो जाता है।इसके बाद विष्णु के बस्ती पर जुल्म बढ़ जाते हैं। ऐसे में देखना होगा कि क्या रघु जोया की मौत का बदला लेगा, क्या बस्तीवालों को विष्णु की अत्याचारों से बचाएगा इसके लिए फिल्म आपको थिएटर में देखनी होगी।

English summary :
Bigg Boss 13 Latest Episode Update: It is clear from the beginning that Himanshi and Shahnaz doest not like each other. There was a fight between the two earlier, which has not been resolved till date.


Web Title: bigg boss-13 himanshi khurana pushes shehnaaz gill

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे