इस TikTok स्टार के डांस के आगे ऋतिक-टाइगर हो जाएंगे फेल, अमिताभ बच्चन ने कुछ इस अंदाज में की तारीफ

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 13, 2020 04:35 PM2020-01-13T16:35:34+5:302020-01-13T16:35:34+5:30

चाइना की मशहूर ऐप TikTok टैलेंट को निखारने का एक बेहतरीन माध्यम बन चुका है। एक तरफ जहां इस पर मजेदार चीजें देखने को मिलती हैं तो वहीं दूसरी तरफ प्रतिभाएं भी जमकर देखने को मिलती हैं।

big b loves tiktok star dance viral | इस TikTok स्टार के डांस के आगे ऋतिक-टाइगर हो जाएंगे फेल, अमिताभ बच्चन ने कुछ इस अंदाज में की तारीफ

इस TikTok स्टार के डांस के आगे ऋतिक-टाइगर हो जाएंगे फेल, अमिताभ बच्चन ने कुछ इस अंदाज में की तारीफ

आज के समय में जो भी डांस का दीवाना है उसको ऋतिक रोशन, प्रभु देवा और टाइदर श्रॉफ का डांस खासा पंसद होता है। लेकिन हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक टिक टॉक स्टार का वीडियो शेयर किया है, जिसके वह दीवाने हो गए हैं। इस स्टार का वीडियो बिग बी ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है।

चाइना की मशहूर ऐप TikTok टैलेंट को निखारने का एक बेहतरीन माध्यम बन चुका है। एक तरफ जहां इस पर मजेदार चीजें देखने को मिलती हैं तो वहीं दूसरी तरफ प्रतिभाएं भी जमकर देखने को मिलती हैं। यही कारण है कि कुछ टिकटॉक स्टार्स को तो बॉलीवुड, पंजाबी व अन्य गानों व फिल्मों में काम भी मिल रहा है।


वायरल हो रहे वीडियो में एक युवराज सिंह नाम के यूजर ने एक वीडियो को शेयर किया है। जिसमें एक स्टार डांस करता नजर आ रहा है। ये स्टार माइकल जैक्सन के अंदाज में डांस करता नजर आ रहा है। वीडियो के जरिए कमेंट्स में यूजर्स, रेमो डिसूजा से गुजारिश कर रहे हैं कि, इस बेहतरीन डांसर को एक बार जरुर डांस प्लस 5  में इनवाईट जरुर करें।

इस वीडियो को देखकर अमिताभ बच्चन भी इसके दीवाने हो गए हैं। अमिताभ बच्चन इस वीडियो को अपने ट्विटर पर शेयर किया है और तारीफ करते हुए लिखा है कि wow। अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह फैंस से अलग अलग अंदाज में कनेक्ट होते रहते हैं।
 

Web Title: big b loves tiktok star dance viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे