BARC TRP: 'कपिल शर्मा शो' टॉप 5 से हुआ बाहर, 'कसौटी जिंदगी' का जबरदस्त धमाका-देखें चौंकाने वाली लिस्ट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 5, 2019 03:28 PM2019-04-05T15:28:48+5:302019-04-05T15:29:14+5:30

चलिए हम आपको बताते हैं कि टीआरपी के मामले में इस हफ्ते कौन-सा सीरियल और शो किस पोजिशन पर रहा।

barc trp rating naagin-3 kapil sharma show kasauti zindagi kay top | BARC TRP: 'कपिल शर्मा शो' टॉप 5 से हुआ बाहर, 'कसौटी जिंदगी' का जबरदस्त धमाका-देखें चौंकाने वाली लिस्ट

BARC TRP: 'कपिल शर्मा शो' टॉप 5 से हुआ बाहर, 'कसौटी जिंदगी' का जबरदस्त धमाका-देखें चौंकाने वाली लिस्ट

टेलीविजन की दुनिया में आने वाले सीरियल्स का क्रेज फैंस के बीच हमेशा जमकर रहता है। हर रोज अनेकों चैनलों में आने वाले सीरियल फैंस को जमकर पसंद आ रहे हैं। जिनको देखने के लिए उनके बीच जमकर उत्सुकता भी देखी जाती है।  इसी वजह से टीआरपी पर भी काफी असर पड़ रहा है। ऐसे में  इस हफ्ते भी कई शोज की टीआरपी में बदलाव देखा गया है। चलिए हम आपको बताते हैं कि टीआरपी के मामले में इस हफ्ते कौन-सा सीरियल और शो किस पोजिशन पर रहा।

नागिन 3

टीआरपी रिपोर्ट के मुताबिक एकता कपूर का सीरियल 'नागिन 3' बहुत दिनों पहले पायदान पर पहुंच गया है। खतरों के खिलाड़ी के अलविदा कहते ही इस शो ने अपनी जगह पहले पायदान पर बना ली है। 

कसौटी जिंदगी की

टीआरपी लिस्ट में चौकाने वाला नंबर दूसरे पायदान का रहा है। दूसरे नंबर की तो टीआरपी के मामले में दूसरे नंबर पर 'कसौटी जिंदगी की' है। दो अब तक चौथे नंबर पर था।

ये रिश्ता क्या कहलाता है

एक बार फिर से ये रिश्ता क्या कहलाता है ने अपनी वापसी की है। शो ने अपनी तीसरे पायदान पर शानदार जगह बनाई हुई है। यानि ये शो फैंस को शासा पसंद आ रहा है।

उन दिनों की बात है

90 के दशक पर बने सीरियल उन दिनों की बात है भी फैंस को खूब पसंद आ रहा है। ये चौथे नंबर पर टीआरपी की लिस्ट में इस बार पहुंच गया है। फैंस को नैना समीर के शादी के बाद की स्टोरी खासा पसंद आ रही है।

ये रिश्ते हैं प्यार के

ये रिश्ता कहलाता है से ही निकला ये शो फैंस को खूब  पसंद आ रहा है। इस शो ने बहुत ही जल्द टीआरपी की लिस्ट में 5वें पायदान में अपनी जगह बना ली है।

Web Title: barc trp rating naagin-3 kapil sharma show kasauti zindagi kay top

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे