'बाहुबली' फेम राणा दग्गुबाती ने खुलेआम अपने इश्क का किया इजहार, गर्लफ्रेंड के साथ की फोटो हुई वायरल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 13, 2020 06:25 AM2020-05-13T06:25:04+5:302020-05-13T06:25:20+5:30

स्टार्स का नाम किसी के साथ जुड़ना अब आम सी बात हो गई है। ऐसा तो बहुत ही कम होता है जब सेलेब्स अपने रिलेशन को सबसे सामने कबूल करें।

bahubali fame actor rana daggubati confirms his relationship with miheeka bajaj | 'बाहुबली' फेम राणा दग्गुबाती ने खुलेआम अपने इश्क का किया इजहार, गर्लफ्रेंड के साथ की फोटो हुई वायरल

राणा दुग्गबादी ने गर्लफ्रेंड के साथ की फोटो की शेयर (फाइल फोटो)

Highlightsदक्षिण भारतीय फिल्मों के शानदार एक्टर राणा दग्गुबाती अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए जाने जाते हैंराणा ने अपने करियर में अब तक बॉलीवुड और साउथ दोनों में गहरी छाप छोड़ी है

दक्षिण भारतीय फिल्मों के शानदार एक्टर राणा दग्गुबाती अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। राणा ने अपने करियर में अब तक बॉलीवुड और साउथ दोनों में गहरी छाप छोड़ी है। राणा अक्सर चर्चा में रहते हैं। राणा ने बाहुबली में भल्लारदेव के किरदार से हर किसी को दीवाना किया था। वहीं, बॉलीवुड हो या फिर टॉलीवुड दोनों में सितारों के रिलेशन की खबरें हमेशा जोरों पर रहती हैं। रिलेशन को लेकर चर्चा में राणा भी रहते हैं। अब राणा मे अपने रिलेशनशिप पर आधिकारिक मुहर लगा दी है।

स्टार्स का नाम किसी के साथ जुड़ना अब आम सी बात हो गई है। ऐसा तो बहुत ही कम होता है जब सेलेब्स अपने रिलेशन को सबसे सामने कबूल करें। लेकिन राणा मे सबके सामने अपने इश्क का इजहार कर दिया है। राणा के इस पोस्ट के बाद एक तरफ जहां उनके दोस्त और फैंस हैरान रह गए तो वहीं दूसरी ओर वो अपनी खुशी भी जाहिर कर रहे हैं।  राणा ने सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी तस्वीर साझा करते हुए लोगों को बताया है कि वो किसे डेट कर रहे हैं।

राणा दग्गुबाती  ने खुद ही सोशल मीडिया पर मुहर लगाई है कि वह किसको डेट कर रहे हैं। मिहीका के साथ फोटो हाल ही में एक्टर ने शेयर की है। फोटो शेयर करके राणा ने लिखा है कि और उसने हां कह दी है। इस बात की घोषणा राणा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर की है। इस कैप्शन के साथ एक्टर ने दिल वाली इमोजी भी बनाई है।


राणा के इस पोस्ट पर न सिर्फ उनके फैंस बल्कि सिनेमा के सितारे भी बधाई दे रहे हैं। कई दर्क्षिण भारतीय कलाकारों के साथ ही हिंदी सिनेमा के कलाकारों ने उनको नए जीवन में प्रवेश करने के लिए शुभकामनाएं दी हैं। राणा की गर्लफ्रेंड के साथ की फोटो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

गौरबतल है कि राणा दग्गुबाती  दक्षिण सिनेमा के अलावा बॉलीवुड में भी सक्रिय हैं।  राणा साल 2011 में 'दम मारो दम' फिल्म में अभिनेत्री बिपाशा बासु के साथ नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने 'हाउसफउल 4', 'द गाजी अटैक', 'बेबी' और 'ये जवानी है दीवानी' जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

Web Title: bahubali fame actor rana daggubati confirms his relationship with miheeka bajaj

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे