Bade Miyan Chote Miyan Title Track OUT: रिलीज हुआ 'बड़े मियां छोटे मियां' टाइटल ट्रैक, अक्षय-टाइगर के स्वैग ने लगाई आग, देखें

By अंजली चौहान | Published: February 19, 2024 12:51 PM2024-02-19T12:51:51+5:302024-02-19T12:55:19+5:30

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मूवी का टाइटल ट्रेक रिलीज हो गया है।

Bade Miyan Chote Miyan Title Track OUT Akshay kumar Tiger shroffswag sets the scene on fire watch | Bade Miyan Chote Miyan Title Track OUT: रिलीज हुआ 'बड़े मियां छोटे मियां' टाइटल ट्रैक, अक्षय-टाइगर के स्वैग ने लगाई आग, देखें

फोटो क्रेडिट- यूट्यूब

Bade Miyan Chote Miyan Title Track OUT: इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी दिखने वाली है जिनका एक्शन देखने के लिए फैन्स जल्द सिनेमाघरों में पहुंचना चाहते हैं।

इस बीच, फिल्म रिलीज से पहले निर्माताओं ने इसका टाइटल ट्रेक गाना रिलीज कर दिया है। सॉन्ग रिलीज के बाद से यह दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। टाइगर और अक्षय ने गाने में अपने एक्शन स्वैग से आग लगा दी है जिसने फैन्स का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

जेराश, अबू धाबी में रोमन थिएटर की लुभावनी पृष्ठभूमि पर फिल्माया गया यह गाना एक शानदार दृश्य है, जो एक ब्लॉकबस्टर के लिए मंच तैयार करता है। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का ऑन-स्क्रीन ब्रोमांस संक्रामक ऊर्जा और करिश्मा बिखेरते हुए केंद्र स्तर पर है। यह ट्रैक एक पार्टी एंथम होने का वादा करता है, जो फिल्म की चर्चा को बढ़ाता है।

बड़े मियां छोटे मियां का टाइटल ट्रैक बोस्को-सीजर द्वारा कोरियोग्राफ किया गया, अनिरुद्ध रविचंदर और विशाल मिश्रा द्वारा गाया गया ट्रैक, विशाल मिश्रा द्वारा तैयार की गई बीट्स के मिश्रण का खुलासा करता है। गीतात्मक प्रतिभा इरशाद कामिल एक अविस्मरणीय धुन का वादा करते हुए एकदम सही स्पर्श जोड़ते हैं। ब्रोरोमांस से भरी यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी। 

फिल्म पर बात करते हुए निर्माता जैकी भगनानी ने निर्माण प्रक्रिया के बारे में बताते हुए कहा, "बड़े मियां छोटे मियां एक दृश्य तमाशा है जो जनता और युवाओं को मंत्रमुग्ध कर देगा। विशाल मिश्रा ने एक अनूठी ध्वनि जोड़ी है जो ताज़ा है और अक्षय कुमार के आधार पर बनाई गई है। टाइगर श्रॉफ एक थिरकाने वाले गाने पर डांस कर रहे हैं। हम कुछ अच्छा बनाना चाहते थे जिसे हर कोई बड़े पर्दे पर देखकर आनंद उठाए। यह पॉपकॉर्न मनोरंजन है। 'तेरे पीछे तेरा यार खड़ा' गाने की हुकलाइन निर्विवाद रूप से इनमें से एक है सबसे आकर्षक धुनें, जो संगीत प्रेमियों पर अमिट छाप छोड़ती हैं।"

बड़े मियां छोटे मियां के बारे में

बड़े मियां छोटे मियां के हाल ही में सामने आए टीजर में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को जबरदस्त सैनिक भूमिकाओं में दिखाया गया है। वे भारत की सुरक्षा को खतरे में डालने वाले एक खतरनाक खलनायक का सामना करने के लिए तैयार हैं। पृथ्वीराज सुकुमारन एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए गतिशील जोड़ी में शामिल हो गए। मानुषी छिल्लर ने मुख्य भूमिका निभाई है और कलाकारों की टोली में सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और रोनित रॉय शामिल हैं।

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स द्वारा निर्मित, एक्शन से भरपूर यह फिल्म ईद के शुभ अवसर पर अप्रैल में रिलीज होने वाली है। टीजर में सितारों से सजी कास्ट के साथ एक शक्तिशाली कहानी दिखाई गई है, जो एक आकर्षक सिनेमाई अनुभव का वादा करती है।

Web Title: Bade Miyan Chote Miyan Title Track OUT Akshay kumar Tiger shroffswag sets the scene on fire watch

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे