'बाहुबली' ने इंस्टाग्राम पर रखा अपना पहला कदम, मात्र एक पोस्ट में प्रभास के बढ़ गए इतने फॉलोवर्स

By मेघना वर्मा | Published: April 18, 2019 10:12 AM2019-04-18T10:12:15+5:302019-04-18T10:12:15+5:30

साहो फिल्म प्रभास की दूसरी सबसे बड़ी बजट की फिल्म बतायी जा रही है। स्पाई-थ्रिलर इस फिल्म के टीजर ने ही लोगों के अंदर उत्सुक्ता बढ़ा दी है।

baahubali star prabhas post his first picture on instagram | 'बाहुबली' ने इंस्टाग्राम पर रखा अपना पहला कदम, मात्र एक पोस्ट में प्रभास के बढ़ गए इतने फॉलोवर्स

'बाहुबली' ने इंस्टाग्राम पर रखा अपना पहला कदम, मात्र एक पोस्ट में प्रभास के बढ़ गए इतने फॉलोवर्स

बॉलीवुड की सबसे पलंदीदा फिल्मों में से एक बाहुबली के एक्टर प्रभास ने अपना इंस्टा डेब्यू कर लिया है। फाइनली अपने फैंस के लाख कहने पर प्रभास ने इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बना लिया है। खास बात ये है कि प्रभास के आते ही उनकी फॉलोवर्स की संख्या बहुत तेजी से बढ़ रही है। 

प्रभास ने अपने  पहले पोस्ट में बाहुबली फिल्म के एक सीन की फोटो शेयर की है। 14 घंटे पहले शेयर की गई इस फोटो पर अभी तक ढाई लाख से भी ऊपर तक लाइक्स आ चुके हैं। प्रभास का उनके फैंस ने दिल खोलकर इंस्टा पर स्वागत किया है। बहुत से फैंस प्रभास को उनकी अगली फिल्म के लिए विश कर रहे हैं तो बहुत से उनकी बाहुबली के लिए अभी तक उन्हें बधाई दे रहे हैं। 

जल्द दिखेंगे साहो में

श्रद्धा कपूर और प्रभास जल्द ही एक साथ फिल्म साहो में स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। बाहुबली एक्टर प्रभास को उनके इस नए एक्शन-थ्रिलर अवतार में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच साहो के सेट से प्रभास और श्रद्धा कपूर की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थी। 

इस फोटो में प्रभास और श्रद्धा एक-दूसरे के बिल्कुल करीब खड़े दिखाई दे रहे हैं। श्रद्धा ने पिंक कलर की ड्रेस पहन रखी है तो वहीं प्रभास ने व्हाइट कलर की टीशर्ट। फोटो देखकर लग रहा है कि सीन थोड़ा रोमांटिक हैं। फोटो में ही प्रभास और श्रद्धा की केमेस्ट्री देखने में ही बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

बताया जा रहा है कि ये सीन साहों फिल्म के किसी गाने का सीन है। साहो फिल्म प्रभास की दूसरी सबसे बड़ी बजट की फिल्म बतायी जा रही है। स्पाई-थ्रिलर इस फिल्म के टीजर ने ही लोगों के अंदर एक्साइटमेंट छोड़ दी है। वहीं फिल्म के टीजर में प्रभास और श्रद्धा कपूर के किसी भी रोमांटिक सीन को नहीं दिखाया गया है। इसी के बाद फिल्म के लीक सीन को लोग और भी पसंद कर रहे हैं। 

Web Title: baahubali star prabhas post his first picture on instagram

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे