OMG: टाइगर श्रॉफ ने शेयर की दिशा पाटनी की खूबसूरत तस्वीर, लिखा- Do you love me

By अमित कुमार | Published: February 26, 2020 01:35 PM2020-02-26T13:35:07+5:302020-02-26T13:36:52+5:30

टाइगर के इस पोस्ट से इतना तो साफ है कि भले ही फिल्म की एक्ट्रेस श्रद्धा हों, लेकिन दिशा भी आइटम सॉन्ग के जरिए फैंस का दिल लुटने वाली हैं।

Baaghi 3 Star Tiger Shroff Just Shared Disha Patani Pic and ask Do you love me | OMG: टाइगर श्रॉफ ने शेयर की दिशा पाटनी की खूबसूरत तस्वीर, लिखा- Do you love me

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी।

Highlightsटाइगर श्रॉफ ने बागी 3 के नए गाने को लेकर एक ट्वीट किया है। इस फिल्म में टाइगर के साथ एक बार फिर श्रद्धा कपूर नजर आएंगी।फिल्म के तीसरे पार्ट के ट्रेलर और गानों को भी फैंस से अच्छे रिस्पांस मिल रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी फिल्म 'बागी 3' के प्रमोशन में बिजी हैं। 'बागी 3' 6 मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में टाइगर के साथ एक बार फिर श्रद्धा कपूर नजर आएंगी। बागी के सबसे पहले पार्ट में इन दोनों की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया था। फिल्म के तीसरे पार्ट के ट्रेलर और गानों को भी फैंस से अच्छे रिस्पांस मिल रहे हैं। 

टाइगर श्रॉफ ने बागी 3 के नए गाने को लेकर एक ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने दिशा पाटनी पर फिल्माया गया गाने का लुक शेयर किया है। टाइगर ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'डू यू लव मी है सवाल, सुनो गाना ये कमाल, मच जाएगा धमाल, जब तू नाचे मेरे नाल।'  टाइगर के इस पोस्ट से इतना तो साफ है कि भले ही फिल्म की एक्ट्रेस श्रद्धा हों, लेकिन दिशा भी आइटम सॉन्ग के जरिए फैंस का दिल लुटने वाली हैं। 

वहीं टाइगर ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें डू 'यू लव मी' गाने का प्रोमो है। जो कल यानी गुरुवार को रिलीज होगी। बता दें कि टाइगर बॉलीवुड के सबसे मंझे हुए अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे हैं। टाइगर ने अपने करियर की शुरुआत शब्बीर खान निर्देशित फिल्म हीरोपंती से की। टाइगर श्रॉफ एक्टिंग में आने से पहले मार्शल आर्ट्स और स्पोर्ट्स में खासा रूचि रखते थे। ऋतिक रोशन के साथ वॉर फिल्म में टाइगर के अभियनय को काफी सराहा गया था। 

Read in English

Web Title: Baaghi 3 Star Tiger Shroff Just Shared Disha Patani Pic and ask Do you love me

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे