रणवीर सिंह के बाद अब आयुष्मान खुराना निभाएगें पुलिस का किरदार, इस फिल्म में आएंगे नजर

By मेघना वर्मा | Published: January 29, 2019 09:38 AM2019-01-29T09:38:14+5:302019-01-29T09:38:14+5:30

फिलहाल आयुष्मान खुराना फिल्म ड्रीम गर्ल मे नजर आने वाले हैं। इसके पोस्टर में आयुष्मान साड़ी पहने नजर आ रहे हैं। जिसे लोग देखकर ही फिल्म की तारीफ कर रहे हैं।

ayushmann khurrana will play a cop for the first time in anubhav sinhas next movie | रणवीर सिंह के बाद अब आयुष्मान खुराना निभाएगें पुलिस का किरदार, इस फिल्म में आएंगे नजर

रणवीर सिंह के बाद अब आयुष्मान खुराना निभाएगें पुलिस का किरदार, इस फिल्म में आएंगे नजर

बॉलीवुड में हमेशा ही पुलिस और बारिश के साथ रोमांस और ट्विस्ट वाली कहानियों पर फिल्में बनती आई हैं। सिर्फ यही नहीं कितनी ही फिल्में ऐसी हैं जो पुलिस वालों के ईर्द-गिर्द घूमती हैं। ना जाने कितने ही एक्टर ऐसे हैं जिन्होंने पुलिस का किरदार निभाया और लोगों के दिलों में घर कर गए। फिर चाहे वो चुलबुल पांडे सलमान खान हो, सिंघम अजय देवगन हों या सिंबा रणवीर सिंह। वैसे इस लिस्ट में जल्द ही बॉलीवुड के एक और चॉकलेटी एक्टर का नाम जुड़ने वाला है। 

आयुष्मान निभाएंगे पुलिस का किरदार

2018 में अन्धाधुंध और बधाई हो जैसी शानदार फिल्में करने के बाद जल्द ही आयुष्मान पुलिस के रोल में नजर आएंगे। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार आयुष्मान खुराना जल्द ही पुलिस के किरदार में दिखाई देंगे। अपने स्टोरी और स्क्रीप्ट सेलेक्शन के लिए जाने जाते हैं। अब देखना होगा कि ये फिल्म सेलेक्शन में वो कितना सक्सेस होते हैं। 

अनिभव सिन्हा की फिल्म में आएंगे नजर

रिपोर्ट के मुताबिक आयुष्मा खुराना अनुभव सिन्हा की फिल्म में दिखाई देंगे। कॉप-ड्रामा की थीम पर बनी ये फिल्म उत्तर प्रदेश में शूट की जाएगी। 2019 के मिड में शूट होने वाली इस फिल्म में आयुष्मान पुलिस के किरदार में दिखाई देंगे। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग कानपुर में भी हो सकती है और शायद इसका नाम कानपुर देहात पड़ सकता है। 

फिलहाल आयुष्मान खुराना फिल्म ड्रीम गर्ल मे नजर आने वाले हैं। इसके पोस्टर में आयुष्मान साड़ी पहने नजर आ रहे हैं। जिसे लोग देखकर ही फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। इस बार भी आयुष्मान कुछ अलग लेकर लोगों के बीच आए हैं। 

English summary :
Ayushman will seen in police role soon, after doing spectacular films like Andhadhun and Badhaai Ho. According to a report, Ayushman Khurana will be seen in the role of police.


Web Title: ayushmann khurrana will play a cop for the first time in anubhav sinhas next movie

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे