आयुष्मान खुराना ने कोरोनावायरस को लेकर बनाया Video, कहा- कोई काम छोटा नहीं, मुझे जैसे एक्टर हैं बस नाम के...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 11, 2020 12:13 PM2020-04-11T12:13:41+5:302020-04-11T12:14:39+5:30

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है

ayushmann khurrana shayari video on coronavirus | आयुष्मान खुराना ने कोरोनावायरस को लेकर बनाया Video, कहा- कोई काम छोटा नहीं, मुझे जैसे एक्टर हैं बस नाम के...

फाइल फोटो

Highlightsआयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैएक्टर सभी गरीबों और ऐसे वक्त में काम करने वालों का दर्द बयां करते नजर आ रहे हैं।


दुनियाभर में कोरोना का प्रकोप देखने को मिल रहा है। भारत में भी तेजी से ये वायरस फैल रहा है।  ऐसे में 21 दिन का लॉकडाउन इन दिनों चल रहा है। हर कोई इस वक्त अपने घर पर हैं। इसी बीच एक्टर आयुष्मान खुराना  ने लॉकडाउन को लेकर एक वीडियो बनाया है। इस वीडियो में एक्टर सभी गरीबों और ऐसे वक्त में काम करने वालों का दर्द बयां करते नजर आ रहे हैं। आयुष्मान का वीडियो दिल को छू जाने वाला है। 

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इस वीडियो में कहते हैं कि वह सामने वाली बिल्डिंग कुछ दिनों पहले सील हो गई है,  तब से आस-पड़ोस के लोगों की जिंदगी थोड़ी तब्दील हो गई। इसी बिल्डिंग की नीचे वाली दुकान से ही तो सामान आता था।

वीडियो में आयुष्मान कहते हैं कि  वह बीमारी के बारे में कुछ दिन पहले ही बता देते, तो क्या जाता था। आज हम डरे हुए हैं, जीवित हैं पर मरे हुए हैं। आज लगता है कि काश कर दें सबकुछ ठीक इस दुनिया को करके रिवाइंड। सलाम है उसको जो सड़के साफ करता है, कचरा लेकर जाता है, घर का सामान लेकर आता है और फिर अपने घर जाता है। पर हमने उसको वो इज्जत दी ही नहीं, हम पैसे वाले हैं हमारे बाप का क्या जाता है।


वह कहते हैं कि जब ये सब ठीक हो जाएगा ना तो उन लोगों को इज्जत देना कोई काम छोटा नहीं होता है। मुझ जैसे बॉलीवुड हीरो हैं बस नाम के, हम पैसा दे सकते हैं हथियार दे सकते हैं लेकिन लड़ना उनको ही है। हमको तो बस घर पर रहना है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान आई थी, जिसको फैंस ने काफी पसंद भी किया था।  इससे पहले आयुष्मान खुराना 'आर्टिकल 15', 'बाला' और 'बधाई हो' जैसी सुपरहिट फिल्में भी दे चुके हैं।

Web Title: ayushmann khurrana shayari video on coronavirus

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे