"यहां से शुरुआत हुई, सपने देखने का..", आयुष्मान खुराना ने वायरल वीडियो पर दी प्रतिक्रिया

By आकाश चौरसिया | Published: January 24, 2024 11:49 AM2024-01-24T11:49:05+5:302024-01-24T12:09:16+5:30

हाल में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आयुष्मान और अपारशक्ति अपना पहला इंटरव्यू देते दिखे। इसके बाद अब आयुषमान खुराना ने अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि करियर के शुरुआती दौर का यह वीडियो है। इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कहा कि सपने देखने का हक हर किसी को है।

Ayushmann Khurrana reacts on his first viral video | "यहां से शुरुआत हुई, सपने देखने का..", आयुष्मान खुराना ने वायरल वीडियो पर दी प्रतिक्रिया

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

Highlightsवायरल वीडियो में आयुष्मान और अपारशक्ति अपना इंटरव्यू देते दिखेआयुषमान खुराना ने अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि करियर के शुरुआती दौर का यह वीडियोसाथ ही उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कहा कि सपने देखने का हक हर किसी को है

नई दिल्ली: हाल में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आयुष्मान और अपारशक्ति अपना इंटरव्यू देते दिखे। इसके बाद अब आयुषमान खुराना ने अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि करियर के शुरुआती दौर का यह वीडियो है। इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कहा कि सपने देखने का हक हर किसी को है। वीडियो में उनके भाई अपारशक्ति खुराना भी नजर आ रहे हैं। 

इस कड़ी में दोनों भाई ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वे अपना ऑडिशन देते दिख रहे हैं। उनके सामने पलाश सेन, पूरब कोहली और मेहनाज जज के तौर पर बैठे थे। पहले तो सभी ने दोनों के नाम पूछे, लेकिन आयुष्मान के भाई अपारशक्ति के अपना नाम बताने पर सभी ने मजाक किया और कहा कि अपारशक्ति ने तो खूब डालडा घी खाया होगा। इस वीडियो के आने से सामने आने से पहले दोनों भाईयों ने करियर के शुरुआती पड़ाव में 'रोडीज' और चैनल वी पर आने वाले 'पॉप स्टार्स' में भी इंटरव्यू दिए।

लेकिन, फिर आयुष्मान ने पहले कहा कि अपारशक्ति को परिभाषित कर कहा, 'अपारशक्ति अनलिमिटेड'। फिर जज ने दोनों भाईयों से कहा एक लाइन आप गुनगुनाएं और दूसरी लाइन आप गाकर सुनाएं। दोनों के गाने से खुश हुए जज ने बिना देरी के हरी झंडी दे दी। साथ ही इंटरव्यू के बाद आयुष्मान को मुंबई से जज के द्वारा फोन जाता है, जिसमें उन्हें बताया जाता है कि आप चुन लिए गए हैं और आपको मुंबई आना होगा। जज ने कहा कि आपका सपना सच होने जा रहा है। 

इंटरव्यू के दौरान दोनों ने साल 2001 में आमिर खान की आई फिल्म 'दिल चाहता है' का गाना 'कोई काहे' गाया। इस इंटरव्यू को दोनों ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया। साथ ही आयुष्मान ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि सपने देखना का हक सबको है। उन्होंने कहा कि यह से उनकी शुरुआत हुई थी और फिर अपनी बात को जोर डालते हुए आयुष्मान ने कहा कि अपनी शक्ति को कम मत आंकिए, क्योंकि जितना है वो पर्याप्त है। 

Web Title: Ayushmann Khurrana reacts on his first viral video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे