बारिश में मुंबई पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर का फूटा गुस्सा, कहा-यह कोई विकास नहीं बल्कि शर्म की बात है

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 2, 2019 03:23 PM2019-07-02T15:23:43+5:302019-07-02T15:23:43+5:30

मुंबई में स्कूल-कॉलेज जाने वाले बच्चों, दफ्तर जाने वाले कर्मचारियों और कामगारों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

ashoke pandit twitter reaction on mumbai condition in rain | बारिश में मुंबई पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर का फूटा गुस्सा, कहा-यह कोई विकास नहीं बल्कि शर्म की बात है

बारिश में मुंबई पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर का फूटा गुस्सा, कहा-यह कोई विकास नहीं बल्कि शर्म की बात है

Highlights बारिश में बीएमसी की असफलताओं पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित को गुस्सा फूटा है। सड़कों पर ट्राफिक जाम का हाल यह है कि चंद मिनटों के सफर के लिए घंटों लग रहे हैं।

महाराष्ट्र में मुंबई और आसपास के इलाकों में मूसलाधार बारिश से भारी तबाही हुई है। सड़कें तालाब में तब्दील हो गई हैं तथा निचले इलाकों में घुटनों से ऊपर तक पानी भरा हुआ है। सड़कों पर ट्राफिक जाम का हाल यह है कि चंद मिनटों के सफर के लिए घंटों लग रहे हैं। ऐसे में बारिश में बीएमसी की असफलताओं पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित का गुस्सा फूटा है। 

स्कूल-कॉलेज जाने वाले बच्चों, दफ्तर जाने वाले कर्मचारियों और कामगारों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। शहर की लाइफलाइन लोकल के पहिए भी थम गए हैं। ट्रैक पर पानी जमा होने के कारण कई ट्रेनें रद्द करनी पड़ी हैं। अशोक ने ट्वीट करने इसको शर्मनाक बताया है। सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाले बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित  ने ट्विटर पर दो फोटो शेयर करते मुंबई की बारिश पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

निर्माता अशोक पंडित ट्वीट करके दो फोटो पोस्ट की हैं, जिसमें से एक फोटो 2005 की है, जबकि दूसरी फोटो आज के हालातों की ही है। इन फोटो को ट्विटर पर शेयर करते हुए अशोक पंडित ने लिखा 'यह पहली फोटो 26 जुलाई, 2005 की है और दूसरी फोटो आज की है, कुछ नहीं बदला है। दूसरी एजेंसियों और नेताओं के साथ मिलकर बीएमसी ने करोड़ों रुपयों का घपला किया है, जिसका खामियाजा आज आम आदमी को भुगतना पड़  रहा है, यह कोई विकास नहीं बल्कि शर्म की बात है।



इस ट्वीट के जरिए बीएमसी के ऊपर उन्होंने गुस्सा जाहिर किया और बताने की कोशिश की है कि मुंबई में बारिश को लेकर इतने सालों में कुछ भी नहीं किया है। हालात आज तक बारिश के दौरान वैसे के वैसे हैं। यहीं कारण है कि आम लोगों को परेशानियों को सामना करना पड़ रहा है।

मुंबई में मूसलाधार बारिश अब लोगों के लिए मुसीबत बनती जा रही है। इसी बीच मंगलार (2 जुलाई) को पुणे के अम्बेगांव के पास सिंहगड कॉलेज की दीवार गिरने से 6 लोगों की मौत हो गई है। ताजा मामला कल्याण का है। यहां भारी बारिश से नेशनल उर्दू स्कूल की दीवार गिरने से करीब 3 लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रुप से घायल है। बता दें मुंबई और पुणे में भारी बारिश से अभी तक 37 लोगों की मौत हो चुकी है और कई लोग घायल है।

Web Title: ashoke pandit twitter reaction on mumbai condition in rain

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे