सोशल मीडिया पर उठी स्वरा भास्कर की गिरफ्तारी की मांग, जानें क्या है मामला?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 6, 2020 01:48 PM2020-06-06T13:48:41+5:302020-06-06T13:52:38+5:30

एंटी सीएए प्रोटेस्ट (Anti CAA Protest) के दौरान स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) के एक भाषण की क्लिप ट्विटर पर वायरल हो रही है। कई ट्वीटर यूजर्स ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है कि स्वरा भास्कर को गिरफ्तार किया जाना चाहिए

arrestswarabhaskar trending on twitter many twitter users | सोशल मीडिया पर उठी स्वरा भास्कर की गिरफ्तारी की मांग, जानें क्या है मामला?

एंटी सीएए प्रोटेस्ट के दौरान स्वरा भास्कर का भाषण वायरल हो रहा है (फाइल फोटो)

Highlightsबॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैंस्वरा बेवाकी से सोशल मीडिया पर अपनी बात रखती हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। स्वरा बेवाकी से सोशल मीडिया पर अपनी बात रखती हैं। एक्ट्रेस हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी बात रखती हैं। अक्सर वह अपने बयानों को लेकर ट्रोल हो जाती हैं। 

ऐसे में स्वरा भास्कर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसके बाद 'अरेस्ट स्वरा भास्कर' के नाम से चल रहे इस ट्विटर ट्रेंड में स्वरा की गिरफ्तारी की मांग हो रही ।


ये वीडियो एंटी सीएए प्रोटेस्ट के दौरान स्वरा भास्कर के एक भाषण का है जो  ट्विटर पर वायरल हो रहा है। कई ट्वीटर यूजर्स ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है कि स्वरा भास्कर को गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

कुछ ट्विटर यूजर्स ने स्वरा भास्कर पर दिल्ली दंगे फैलाने आरोप भी लगाया है। एक ट्वीटर यूजर ने लिखा है कि स्वरा भास्कर मुंबई से दिल्ली आईं और यहां पर आग लगा दी। बहुत सारे लोगों को अपना घर छोड़ना पड़ा उनके प्रिय लोगों की मौत हो गई। स्वरा को जेल की सलाखों के पीछे होना चाहिए। इस तरह से यूजर्स जमकक कमेंट करके स्वरा की गिरफ्तारी की बात कह रहे हैं।

स्वरा काफी समय से पर्दे से दूर हैं। फैंस उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में स्वरा भास्कर मुंबई से दिल्ली सड़क के रास्ते पहुंची थीं। वह अपनी मां से मिलने आई थीं। जिसके बाद वह काफी सुर्खियों में भी रही थीं।

स्वरा भास्कर एक भारतीय फिल्‍म अभिनेत्री हैं। स्‍वरा अभिनय के अलावा फिल्‍म प्रोड्यूसिंग का काम भी करती हैं। स्वरा ने फिल्म 'तनु वेड्स मनु' कंगना राणावत की सहेली पायल का किरदार निभाया था, जिससे उन्हें दर्शकों के बीच पहचान मिली। स्वरा ज्यादातर फिल्मों में सपोर्टिंग रोल में नज़र है। स्‍वरा को फिल्‍मों में किये उनके बेहतरीन अभिनय के लिये अब तक कई पुरस्‍कारों से सम्‍मानित किया जा चुका है, उन्‍हें फिल्‍म तनू वेड्स मनू में बेस्‍ट सपोर्टिंग ऐक्‍ट्रेस के लिये फिल्‍म फेयर का अवार्ड, और इसी फिल्‍म के लिये ज़ी सिने अवार्ड, स्‍क्रीन अवार्ड्स और IIFA अवार्ड्स भी मिल चुका है

Web Title: arrestswarabhaskar trending on twitter many twitter users

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे