केदारनाथ की पहली समीक्षाः जानिए, स्टारों ने फिल्म को क्या दिया रिव्यू

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: December 6, 2018 04:41 PM2018-12-06T16:41:32+5:302018-12-07T08:31:40+5:30

अभिषेक कपूर की फिल्म 2003 केदारनाथ में हुई त्रासदी पर बनी है,सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की यह पहली फिल्म हैं। 

Arjun rampal,sussane khan and Raj kundra gave statement on social media about kedarnath | केदारनाथ की पहली समीक्षाः जानिए, स्टारों ने फिल्म को क्या दिया रिव्यू

केदारनाथ की पहली समीक्षाः जानिए, स्टारों ने फिल्म को क्या दिया रिव्यू

सभी दर्शकों की आखें केदारनाथ फिल्म पर टिकी हुई है। यह फिल्म एक प्रेम कहानी पर आधारित है। अभिषेक कपूर की फिल्म 2003 केदारनाथ में हुई त्रासदी पर बनी है। सुशांत सिंह राजपूत  और सारा अली खान की प्रेम कहानी और धार्मिक विचारों के बारे में बताती है। दर्शकों को दोनों कलाकार की केमेस्ट्री बहुत पसंद आ रही है।

 सुशांत सिहं राजपूत फिल्म में पिठ्ठू को रोल निभा रहे है और सारा अली खान एक हिंदू यात्री का रोल निभा रही है। वैसे देखा जाए तो सबकी नजर सारा अली खान पर हैं,क्योकि सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की यह पहली फिल्म हैं। 

अर्जुन रामपाल ने टवीट् करते हुए अभिषेक कपूर की तारीफ की,वही सारा अली खान की एक्टिंग की तारीफ की है। सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म की बधाई दी और उनकी कलाकारी की तारीफ की। अर्जुन रामपाल ने रोनी स्क्रयूवाला की भी तारीफ की है।



वही सुजैन खान ने इंस्टाग्राम पर फिल्म को दिल से ,सारा अली खान की तारीफ की। उन्होने लिखा कि यह बहुत सुंदर कहानी है,दर्शकों को नया टैलेंट देखने को मिलेगा। सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान ने फिल्म में शानदार काम किया हैं।

कई फिल्मी दुनिया से जुड़े लोगों ने फिल्म की तारीफ की है जैसे राज कुन्द्रा जो शिल्पा शेट्टी के पति है, उन्होने अभिषेक कपूर की फिल्म तारीफ करते हुए कहा कि  यह कोई आसान सबजेक्ट नहीं था,राज कुंद्रा  फिल्म के विजुअल काफी अच्छे लगे। ये सब बातें उन्होने टवीट्र पर बताई।


Web Title: Arjun rampal,sussane khan and Raj kundra gave statement on social media about kedarnath

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे