Arjun Patiala Trailer: 'पुलिसवाली इस पिक्चर' में होगी जबरदस्त कॉमेडी, दिलजीत-कृति की केमेस्ट्री मचाएगी धमाल

By मेघना वर्मा | Published: June 20, 2019 12:48 PM2019-06-20T12:48:44+5:302019-06-20T12:48:44+5:30

अर्जुन पटियाला में कृति एक क्राइम जर्नलिस्ट का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में पूरा पंजाबी तड़का देखने को मिलेगा। डिफरेंट तरीके से पेश किए गए इस ट्रेलर को देखकर तो यही लग रहा है कि फिल्म की कुछ अलग एंगल पर होगी।

Arjun Patiala Trailer: Diljit Dosanjh and Kriti Sanon are hilarious in policewali this film | Arjun Patiala Trailer: 'पुलिसवाली इस पिक्चर' में होगी जबरदस्त कॉमेडी, दिलजीत-कृति की केमेस्ट्री मचाएगी धमाल

Arjun Patiala Trailer: 'पुलिसवाली इस पिक्चर' में होगी जबरदस्त कॉमेडी, दिलजीत-कृति की केमेस्ट्री मचाएगी धमाल

अपनी आवाज से लोगों का दिल जीतने वाली दिलजीत अपनी एक्टिंग से भी लोगों को कायल कर रहे हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म अर्जुन पटियाला में भी वो अपनी एक्टिंग और क्यूटनेस से तड़का लगा रहे हैं। दिलजीत की इस फिल्म को 'हिंदी सिनेमा का पहला सच्चा ट्रेलर बताया जा रहा है।' 

ट्रेलर की शुरुआत होती है अमीन सयानी की आवाज से। जो बताते हैं कि ये पहली नहीं बल्कि 245वीं पुलिस की पिक्चर है। जिसमें पुलिस मस्कुलर नहीं बल्कि क्यूट है और हीरोइन हद से ज्यादा ड्रमेटिक। पहले ही सीन में दिलजीत दरवाजे को लात मारते हैं और वो वापिस उन्हीं के मुंह पर लग जाता है। दिलजीत बोलते भी हैं कि अब पटियाला आ गया है अब फालतू के मुकदमे नहीं होगें बल्कि झट फैसले होंगे। 

वहीं  लुका-छुपी स्टारर कृति सेनन इस बार भी अपने इंडियन लुक का जादू चलाने वाली हैं। वो सुपर हॉट अपने रोल को जस्टिफाई करती दिख रही हैं। वहीं पूरे ट्रेलर में हीरो का दोस्त यानी वरूण शर्मा भी अपने तोतले बोल से लोगों को हंसाने की कोशिश करेंगे। 

ट्रेलर फुल टू मसाला पीस है। जिसे डायरेक्टर रोहित जुगराज ने काफी करीने से निकाला है। ट्रेलर में आगे देखने पर पता चलता है कि फिल्म टोटल पंजाबी तड़का के साथ दिखाई देगी। जिसमें सनी लियोनी का एक आइटम सॉन्ग भी देखने को मिलेगा। अब देखना ये होगा कि फिल्म को कॉमेडी जोन में रखते हुए ये लोगों को दिलों को जीत पाएगी या नहीं। 



 

फिल्म में कृति एक क्राइम जर्नलिस्ट का किरदार निभा रही हैं। जो हंसी-मजाक वाले माहौल में काम करने के लिए तैयार रहती है। फिल्म में पूरा पंजाबी तड़का देखने को मिलेगा। डिफरेंट तरीके से पेश किए गए इस ट्रेलर को देखकर तो यही लग रहा है कि फिल्म की कुछ अलग एंगल पर होगी। जिसमें सो कॉल्ड समाज की बुराईयों को दूर करने के अलावा भी चीजें देखने को मिलेगी। फिल्म 26 जुलाई को सिनेमा में रिलीज होगी। 

Web Title: Arjun Patiala Trailer: Diljit Dosanjh and Kriti Sanon are hilarious in policewali this film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे