Malaika Arora 50th Birthday: सलमान की एक्स भाभी से नहीं हुआ अर्जुन का ब्रेकअप, सबूत आपके सामने

By धीरज मिश्रा | Published: October 23, 2023 05:52 PM2023-10-23T17:52:53+5:302023-10-23T18:01:12+5:30

मलाइका अरोड़ा के साथ अभिनेता अर्जुन कपूर का रिलेशनशिप स्टेटस अभी एक्टिव है। दोनों के बीच लंबे समय से चली आ रही ब्रेकअप की खबरों पर सोमवार को एक्टर ने खुद विराम लगा दिया है।

Arjun did not break up with Salman's ex-sister-in-law proof is in front of you | Malaika Arora 50th Birthday: सलमान की एक्स भाभी से नहीं हुआ अर्जुन का ब्रेकअप, सबूत आपके सामने

photo credit- twitter

Highlights50 साल की हुई मलाइका अरोड़ा अभिनेता अर्जुन कपूर ने मलाइका के साथ ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी बॉलीवुड के कलाकारों ने मलाइका को दी शुभकामनाएं

Malaika Arora 50th Birthday: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की एक्स भाभी मलाइका अरोड़ा के साथ अभिनेता अर्जुन कपूर का रिलेशनशिप स्टेटस अभी एक्टिव है। दोनों के बीच लंबे समय से चली आ रही ब्रेकअप की खबरों पर सोमवार को एक्टर ने खुद विराम लगा दिया है। अर्जुन कपूर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से अपनी और मलाइक की रोमांटिक फोटो शेयर की है।

दरअसल, सोमवार को 20 साल के बेटे की मां मलाइका अरोड़ा का 50वां जन्मदिन था। सुबह से ही सोशल मीडिया पर उनके दोस्त रिश्तेदारों की ओर से उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं मिल रही थी। करीन कपूर खान से लेकर, करिश्मा कपूर, शिल्पा शैट्टी सहित अन्य ने उन्हें शुभकामनाएं दी।

अर्जुन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि जन्मदिन मुबारक को बेबी। यह तस्वीर हमारी है। आप मुस्कान खुशी लेकर आती हैं और मैं आपके साथ हमेशा हूं। इस पर मलाइका ने भी कमेंट किया। मलाइका ने अपने बॉयफ्रेंड के पोस्ट पर पर लिखा कि लव यू। वहीं अर्जुन के इस पोस्ट पर अन्य बॉलीवुड से जुड़े कलाकारों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। 

मलाइका की वजह से सलमान से बनी दूरी

अर्जुन कपूर कभी खुद को सलमान खान का सुपरफैन बताते थे। लेकिन अब अर्जुन कपूर सलमान के पास आने से भी बचते हैं। सलमान खान से दूरी की वजह मलाइका ही हैं। मलाइका ने सलमान के छोटे भाई अरबाज खान से शादी की थी। शादी के बाद उन्हें एक बेटा हुआ। जिसका नाम अरहान खान है। हालांकि अरबाज और मलाइका ने तलाक ले लिया है और अपनी अपनी निजी जिंदगी में खुश हैं।

लेकिन बेटे को एयरपोर्ट छोड़ने के दौरान दोनों एक्स पति, पत्नी साथ नजर आते हैं। अरबाज से तलाक लेने के बाद मलाइका ने अर्जुन के साथ अपने रिलेशन को पब्लिक कर दिया। दोनों की उम्र में 12 साल का अंतर है। मलाइका 50 की हैं और अर्जुन 38 साल के हैं। 
 

Web Title: Arjun did not break up with Salman's ex-sister-in-law proof is in front of you

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे