सलमान खान के भाई, मलाइका अरोड़ा के पति कहलाने से पहले अरबाज खान होते थे चिंतित, अभिनेता ने कहा- ये मुझे परेशान करता था

By मनाली रस्तोगी | Published: November 15, 2022 07:24 PM2022-11-15T19:24:30+5:302022-11-15T19:32:42+5:30

अरबाज खान का कहना है कि एक समय था जब उन्हें सलमान खान के भाई या मलाइका अरोड़ा के पति या सलीम खान के बेटे के रूप में जाना जाता था।

Arbaaz Khan says he was conscious of being called Salman Khan’s brother Malaika Arora's husband | सलमान खान के भाई, मलाइका अरोड़ा के पति कहलाने से पहले अरबाज खान होते थे चिंतित, अभिनेता ने कहा- ये मुझे परेशान करता था

सलमान खान के भाई, मलाइका अरोड़ा के पति कहलाने से पहले अरबाज खान होते थे चिंतित, अभिनेता ने कहा- ये मुझे परेशान करता था

Next
Highlightsअरबाज सलीम खान और सलमा खान के बेटे हैं। उनकी बहन अर्पिता और अलवीरा के अलावा उनके दो भाई सलमान खान और सोहेल खान हैं।उन्होंने अभिनेत्री बनी मलाइका अरोड़ा से शादी की थी।

मुंबई: अभिनेता, निर्माता अरबाज खान ने उस समय चिंतित होने के बारे में बात की जब लोगों ने उन्हें सलमान खान के भाई या यहां तक ​​कि मलाइका अरोड़ा के पति के रूप में संदर्भित करना शुरू कर दिया। हालांकि, अरबाज ने कहा कि उन्होंने समय के साथ महसूस किया है कि उनके पास किसी को साबित करने के लिए कुछ नहीं है। अरबाज सलीम खान और सलमा खान के बेटे हैं। 

उनकी बहन अर्पिता और अलवीरा के अलावा उनके दो भाई सलमान खान और सोहेल खान हैं। उन्होंने पहले मॉडल से अभिनेत्री बनी मलाइका अरोड़ा से शादी की थी। हालांकि, उन दोनों का तलाक हो चुका है। अपने संबंधों से परे एक अलग पहचान बनाने के बारे में अपने विचारों के बारे में पूछे जाने पर अरबाज खान ने बताया कि लोग उनके बारे में क्या सोच सकते हैं, इसे बदलने का कोई मतलब नहीं है।

ETimes से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, "एक समय था जब मैं इसे लेकर थोड़ा सचेत और चिंतित था। अब जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं, तो यह बिना किसी कारण के आया और इसका कोई मतलब नहीं था। और वह मुझे उस समय परेशान करता था जब मुझे सलीम खान का बेटा, सलमान खान का भाई, या शायद उस समय मलाइका अरोड़ा का पति कहा जाता था।"

अरबाज ने दूसरों को चीजों को साबित करना बेकार की कवायद बताया और कहा कि यह काफी थकाऊ हो सकता है। उनका मानना ​​है कि इस संबंध में लाखों लोगों को खुश करने की कोशिश करने के बजाय खुद को चुनना होगा। अरबाज खान ने कहा कि जिस दिन आप अपने आप से मान्यता प्राप्त करना सीखेंगे, आप अपने अस्तित्व के बारे में वास्तव में खुश होंगे।

अरबाज का मानना ​​है कि कोई भी व्यक्ति जीवन भर सफलता की सवारी नहीं कर सकता। उन्होंने कहा, "मैंने एक अभिनेता के रूप में कुछ बहुत अच्छी फिल्में की थीं, मैंने दबंग की थी। तो अगर ऐसा है, तो मुझे अभी रिटायर हो जाना चाहिए था? यह उस तरह से काम नहीं करता है।" 

Web Title: Arbaaz Khan says he was conscious of being called Salman Khan’s brother Malaika Arora's husband

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे