अरबाज खान को 'खुला सांड' बोलने वाले ट्रोलर्स को एक्टर ने दिया ये मजेदार जवाब!

By मेघना वर्मा | Published: March 14, 2019 01:56 PM2019-03-14T13:56:19+5:302019-03-14T13:56:19+5:30

अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा से 21 साल की शादी को तोड़ दिया है। दोनों ने ही तलाक के बाद अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं। मलाइका के बाद अरबाज जॉर्जिया नाम की विदेशी मॉडल के साथ अक्सर स्पॉट किए जाते हैं।

arbaaz khan replied trolls who called him khulla saand | अरबाज खान को 'खुला सांड' बोलने वाले ट्रोलर्स को एक्टर ने दिया ये मजेदार जवाब!

अरबाज खान को 'खुला सांड' बोलने वाले ट्रोलर्स को एक्टर ने दिया ये मजेदार जवाब!

बॉलीवुड की हॉटेस्ट मलाइका अरोड़ा और उनके एक्स हसबैंड अरबाज खान के तलाक को लेकर आय दिन बीटाउन और आम लोगों के बीच चर्चा बनी रहती हैं। 21 साल तक साथ रहने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। अब उनके इस फैसले को लोग हजम नहीं कर पा रहे हैं। तभी तो कभी अरबाज को लेकर बातें बनाते हैं तो कभी मलाइका को लेकर। अभी हाल ही में अरबाज को एक ट्रोलर ने खुला साड़ कर दिया था। जिसका एक्टर ने बड़ा मजेदार जवाब दिया है। 

एक चैट शो पर करिश्मा कपूर से बात करते-करते उन्होंने अपने सोशल मीडिया ट्रोलर्स को जवाब देना शुरू किया। अरबाज खान को जिस ट्रोलर ने खुला सांड बोला था उनको लेकर अरबाज ने कहा कि उनका 21 साल का रिलेशनशिप खत्म हुआ है, ट्रोलर्स की कुछ बतों में सच्चाई भी है, इसीलिए मुझे बुरा भी नहीं लगा।

अरबाज ने आगे कहा कि एक टाइम ऐसा था कि हर तरह की कोशिश की बाद भी उनके और मलाइका के बीच चीजें  सही नहीं हो पा रही थीं। दोनों एक्टर और एक्ट्रेस ने चीजें सही करने की पूरी कोशिश भी की लेकिन वो ठीक नहीं हुईं। जिसके बाद दोनों ने अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला लिया।

अरबाज ने कहा हां तलाक के बाद वह कुछ हद तक खुले सांड हो गए थे लेकिन इस बात में पूरी सच्चाई नहीं है। बता दें मलाइका अरोड़ा से 21 साल की शादी को तोड़ दिया है। दोनों ने ही तलाक के बाद अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं। मलाइका के बाद अरबाज जॉर्जिया नाम की विदेशी मॉडल के साथ अक्सर स्पॉट किए जाते हैं। बताया जा रहा है कि दोनों जल्द शादी के बंधन में भी बंध जाएंगे। 

Web Title: arbaaz khan replied trolls who called him khulla saand

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे