28 सितंबर को आएंगे मौजी और ममता, अनुष्का-वरुण की फिल्म 'सुई धागा' का FIRST LOOK हुआ रिलीज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 13, 2018 01:13 AM2018-02-13T01:13:40+5:302018-02-13T01:14:47+5:30

अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म सुई धागा का पहला लुक सामने आ गया है। फैंस के लिए इन स्टार्स ने फिल्म का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

anushka sharma and varun dhawans sui dhaaga firstlook out | 28 सितंबर को आएंगे मौजी और ममता, अनुष्का-वरुण की फिल्म 'सुई धागा' का FIRST LOOK हुआ रिलीज

28 सितंबर को आएंगे मौजी और ममता, अनुष्का-वरुण की फिल्म 'सुई धागा' का FIRST LOOK हुआ रिलीज

अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म सुई धागा का पहला लुक सामने आ गया है। फैंस के लिए इन स्टार्स ने फिल्म का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फर्स्ट लुक में अनुष्का और वरुण एक साथ हंसते नजर आ रहे हैं। वहीं, अनुष्का एक देशी लुक में नजर आ रही हैं। पोस्टर में वह साड़ी और मोजे पहने नजर आई हैं । 

जबकि वरुण मूंछे रखे हुए नजर आए हैं। वरुण और अनुष्का ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, मौजी और ममता से मिलिए 28 सितंबर को। वहीं, सोशल मीडिया पर आने के कुछ देर में ही ये तस्वीर वायरल हो गई है। सुई धागा फिल्म को शरत कटारिया डायरेक्ट कर रहे हैं। उन्होंने खुद ही इस फिल्म की कहानी भी लिखी है।



इससे पहले अनुष्का ने जनवरी में अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो कढ़ाई करते नजर आ रही थीं। तभी वरुण ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर सिलाई करते हुए तस्वीर पोस्ट की थी। फिल्म इस साल 28 सितंबर को रिलीज होगी। 

Web Title: anushka sharma and varun dhawans sui dhaaga firstlook out

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे