अनुराग कश्यप ने किया ट्वीट, लिखा-डॉक्टरों सुरक्षित रहें, नहीं तो थाली बजाओ या दीये जलाओ, अंत निश्चित है...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 7, 2020 07:55 AM2020-04-07T07:55:52+5:302020-04-07T07:56:15+5:30

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है,उनके ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं,

anurag kashyap tweet viral says if something happens to the doctors | अनुराग कश्यप ने किया ट्वीट, लिखा-डॉक्टरों सुरक्षित रहें, नहीं तो थाली बजाओ या दीये जलाओ, अंत निश्चित है...

फाइल फोटो

Highlightsकोरोना वायरस से इन दिनों भारत जंग लड़ रहा है। बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने एक ट्वीट किया

कोरोना वायरस से इन दिनों भारत जंग लड़ रहा है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद रविवार रात 9 बजे एक अनोखा नजारा देखने को मिला है। रात 9 बजे पीएम की अपील के बाद लोगों ने अपने घरों की लाइट बंद कर दी थी। घर के बाहर और बालकनी और छतों आदि पर लोगों ने दीया, मोबाइल की टार्च आदि जलाई। इस मुहिम में बॉलीवुड के भी लगभग सभी सितारे शामिल हुए हैं।लेकिन इसी बीच कई जगहों पर लोगों ने पटाखे जलाने भी शुरू कर दिए।

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने एक ट्वीट किया, जो खूब ध्यान खींच रहा है। पीएम ने कहा था कि इस बार पूरे देश की एकजुटता दिखाने के लिए 5 अप्रैल को रात 9 बजे प्रकाश फैलाए। पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने कहा है कि 5 अप्रैल को देश के सभी लोग अपने घरों की लाइट बंद कर देंगे, और अपने घर की खिड़की या दरवाजे पर आकर दीया, मोमबत्ती या मोबाइल की टॉर्च लाइट जलाएंगे।

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने लिखा: "देश को कोरोनावायरस (Coronavirus) से बचाने के लिए सबसे जरूरी है कि हमारे डॉक्टर और नर्सेज और सभी स्वास्थ्य कर्मचारी सेहतमंद और सुरक्षित रहें। उन्हें कुछ हो गया ना तो फिर थाली बजाओ या दिया जलाओ, या जो भी अगला कार्यक्रम करो, अंत निश्चित है।


अनुराग कुछ समय पहले सोशल मीडिया से गायब हो गए थे। लेकिन देश हालातों का हवाला देते हुए एक बार फिर से उन्होंने ट्विटर पर वापसी की है। इस वापसी के साथ ही वह अपने पुराने तेवर में लौट आए हैं। अनुराग सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं, वह आए दिन अपना पक्ष राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर रखते रहते हैं।

पीएम मोदी ने क्या कहा है 

पीएम मोदी ने कहा, ''130 करोड़ देशवासियों के महासंकल्प को नई ऊंचाइयों पर ले जाना है। 5 अप्रैल को रविवार को, रात 9 बजे मैं आप सबके 9 मिनट चाहता  हूं।ध्यान से सुनिएगा, 5 अप्रैल को रात 9 बजे, घर की सभी लाइटें बंद करके, घर के दरवाजे पर या बालकनी में, खड़े रहकर, 9 मिनट के लिए मोमबत्ती, दीया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाएं। 

 उस समय यदि घर की सभी लाइटें बंद करेंगे, चारो तरफ जब हर व्यक्ति एक-एक दीया जलाएगा, तब प्रकाश की उस महाशक्ति का ऐहसास होगा, जिसमें एक ही मकसद से हम सब लड़ रहे हैं, ये उजागर होगा।

Web Title: anurag kashyap tweet viral says if something happens to the doctors

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे