अनुराग कश्यप ने आईटी सेल पर कसा तंज, कहा- और ट्रॉल करो नहीं तो साहेब हिसाब माँगेंगे

By मेघना वर्मा | Published: April 29, 2019 06:43 PM2019-04-29T18:43:23+5:302019-04-29T18:43:23+5:30

अनुराग कश्यप के जिस ट्वीट को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है उसमें अनुराग ने लिखा था कि एक देशभक्त को अपनी सरकार के खिलाफ अपने देश की रक्षा के लिए हमेशा तैयार रहना चाहिए। 

anurag kashyap say to IT Cell that troll me more | अनुराग कश्यप ने आईटी सेल पर कसा तंज, कहा- और ट्रॉल करो नहीं तो साहेब हिसाब माँगेंगे

अनुराग कश्यप ने आईटी सेल पर कसा तंज, कहा- और ट्रॉल करो नहीं तो साहेब हिसाब माँगेंगे

बॉलीवुड में अपनी बातों को खुलकर रखने वाले निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप ने वोटिंग के चौथे चरण के एक दिन पहले लोगों से वोट करने की अपील करते हुए एक ट्वीट किया था। जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था। सच्चे देशभक्त को सरकार से बचाने के लिए किए गए इस ट्वीट को लेकर बहुत से लोगों ने अनुराग को खरी-खोटी सुनाई है। 

इसी के बाद अनुराग ने इन ट्रोलर्स पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने ट्रोलर्स से और ज्यादा ट्रोल करने की अपील की है। अनुराग ने लिखा, 'जब री-ट्वीट्स, कमेंट से ज्यादा हों तो मतलब चौकीदार कम और होशियार ज्यादा हैं। Comeon IT Cell आप अपना काम सही से नहीं कर रहे, अपनी सैलरी जस्टिफाई करिए। मुझे और ज्यादा ट्रोल करें नहीं तो साहेब हिसाब मांगेंगे।'



अनुराग ने इससे पहले भी ट्वीट किया था। जिसमें लिखा था, 'कोई भी गाली सर्च कर लो आज ट्वीटर पर देने वाले ज्यादातर चौकीदार ही निकलेंगे।' अनुराग के जिस ट्वीट को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है उसमें अनुराग ने लिखा था कि एक देशभक्त को अपनी सरकार के खिलाफ अपने देश की रक्षा के लिए हमेशा तैयार रहना चाहिए। 



अनुराग ने आगे लिखा था कि एडवर्ड एबे ने कहा कि और गुलाल में डियूके बाना ने अपने सैनिकों को हेरफेर करने के लिए एक ही उद्धरण का उपयोग दिया है। बकवास के रुप में देखें और डियूके बाना के लिए वोट न करें। अपने लिए वोट दें। समानता और लोकतंत्र के लिए वोट करें। अनुराग के इसी ट्वीट के बाद से लगातार उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।




 

अनुराग इन दिनों अपनी फिल्म सांड की आंख में बिजी हैं। जिसमें उन्होंने तापसी और भूमि को कास्ट किया है। फिल्म शूटर दादियों की रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड हैं। जिसमें दिखाया जाएगा कि कैसे इतनी उम्र में भी दोनों शूटर दादियों ने अपने नाम निशानेबाजी के इतने अवॉर्ड किए हैं।

Web Title: anurag kashyap say to IT Cell that troll me more