दिल्ली हिंसा को लेकर चेतन भगत के Tweet का अनुपम खेर ने दिया करारा जवाब, कहा- हिंदू-मुस्लिम दोनों ने...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 26, 2020 10:32 AM2020-02-26T10:32:21+5:302020-02-26T10:32:21+5:30

दिल्ली में हुई इस हिंसा को लेकर राजनीतिक दलों के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकार भी लगातार सोशल मीडिया पर अपनी राय व्यक्त करते नजर आ रहे हैं।

anupam kher twitter reaction on chetan bhagat | दिल्ली हिंसा को लेकर चेतन भगत के Tweet का अनुपम खेर ने दिया करारा जवाब, कहा- हिंदू-मुस्लिम दोनों ने...

दिल्ली हिंसा को लेकर चेतन भगत के Tweet का अनुपम खेर ने दिया करारा जवाब, कहा- हिंदू-मुस्लिम दोनों ने...

Highlightsदिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। दिल्ली में हो रही इस तरह से हिंसा पर बॉलीवुड सेलेब्स के लगातार रिएक्शन आ रहे हैं।

दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। मंगलवार को दिल्ली के मौजपुर, भजनपुरा, जाफराबाद, चांदबाग और गोकुलपुरी जैसे कई क्षेत्रों में कानून का समर्थन करने वालों और विरोध करने वालों के बीच जमकर तकरार देखने को मिली। इन क्षेत्रों में गुटों ने एक-दूसरे पर पत्थरबाजी करने के साथ-साथ पेट्रोल बम भी फेंके। दिल्ली में हो रही इस तरह से हिंसा पर बॉलीवुड सेलेब्स के लगातार रिएक्शन आ रहे हैं। इस लिस्ट में चेतन भगत भी शामिल हैं।

दिल्ली में हुई इस हिंसा को लेकर राजनीतिक दलों के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकार भी लगातार सोशल मीडिया पर अपनी राय व्यक्त करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में इस मुद्दे पर चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने ट्वीट किया है, जिसने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं।

चेतन भगत ने ट्वीट करके लिखा है कि भारत 1947 में, हिंदू मुस्लिम, हिंदू मुस्लिम। वहीं, दुनिया, चांद पर पहुंच गई, कंप्यूटर, इंटरनेट, आर्टिफिशियल इंटेलिजेन्स, सेलफोन, स्मार्टफोन और ऐप्स बना लिए। लेकिन भारत 2020 में भी हिंदू मुस्लिम और हिंदू मुस्लिम पर अटका हुआ है। चेतन भगत के इस ट्वीट का बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने जवाब दिया है।

अनुपन ने चेतन के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा है कि इस ट्वीट के साथ आप ना केवल खुद को बल्कि लाखों भारतीयों का महत्व कम कर रहे हैं। हिंदू और मुस्लिम दोनों का!! पिछले 72 वर्षों में भारत ने लगभग हर क्षेत्र में अभूतपूर्व सफलता हासिल की है, यह ट्वीट सिर्फ एक स्मार्ट ट्वीट है, लेकिन सच्चाई से बहुत दूर है।

दिल्ली में जमकर हुई हिंसा 

आपको बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ दिल्ली के मौजपुर के बाद भजनपुरा में भी जमकर झड़प देखने को मिली है। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने वहां खड़ी गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया।  हिंसा में दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्सटेबल रतनलाल की मौत हो गई। वहीं, शाहदरा के डीसीपी अमित शर्मा की हालत गंभीर बताई जा रही है।

ऐसे में अब हालात बेकाबू होने पर घटनास्थल पर अर्द्धसैनिक बल को बुलाया गया है। दिल्ली में हो रही इस हिंसा (Delhi Violence) को लेकर सोशल मीडिया पर खूब ट्वीट आ रहे हैं और बॉलीवुड की हस्तियां भी इसे लेकर अपना रिएक्शन दे रही हैं।

Web Title: anupam kher twitter reaction on chetan bhagat

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे