कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' में अनुपम खेर का लुक सामने आया, निभाएंगे जयप्रकाश नारायण की भूमिका

By शिवेंद्र राय | Published: July 22, 2022 11:46 AM2022-07-22T11:46:19+5:302022-07-22T11:48:06+5:30

फिल्म कितना कमाल दिखा पाएगी ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा लेकिन फिलहाल फिल्म में इंदिरा की भूमिका में कंगना और जेपी की भूमिका में अनुपम खेर के पोस्टर को काफी पसंद किया जा रहा है। कंगना रनौत ही इस फिल्म की निर्देशक और निर्माता दोनो हैं।

Anupam Kher to play Jayaprakash Narayan in Kangana Ranaut upcoming film Emergency | कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' में अनुपम खेर का लुक सामने आया, निभाएंगे जयप्रकाश नारायण की भूमिका

जेपी की भूमिका में अनुपम खेर का पोस्टर

Highlightsफिल्म 'इमरजेंसी' में अनुपम खेर निभाएंगे जयप्रकाश नारायण की भूमिकाजेपी की भूमिका में अनुपम खेर का पोस्टर जारीकंगना रनौत कर रही हैं फिल्म का निर्माण और निर्देशन

नई दिल्ली: फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत की अगली फिल्म 'इमरजेंसी' में अनुपम खेर जयप्रकाश नारायण का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म में अनुपम खेर का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। इंदिरा गांधी के कार्यकाल में लगे आपातकाल के विषय पर बन रही इस फिल्म में कंगना खुद पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी। फिल्म का टीजर कुछ दिन पहले ही लॉंच किया गया था। कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर जयप्रकाश नारायण के किरदार में अनुपम खेर का पोस्टर जारी किया है। पोस्टर के साथ कंगना ने लिखा है, "जहां अंधेरा होता है वहां प्रकाश भी होता है, अगर इंदिरा हैं तो वहां जय प्रकाश भी हैं। अनुपम खेर को प्रेजेंट करते हैं बतौर जय प्रकाश नारायण।"

कंगना के पोस्टर पर अनुपम खेर ने भी प्रतिक्रिया दी है। अनुपम खेर ने लिखा, "थैंक्यू मुझे इतना शानदार जय प्रकाश नारायण का रोलऑफर रकने के लिए। जय हो।"

अपने ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए अनुपम खेर ने लिखा, "खुश और गर्वित हूं ऐसे शख्स का किरदार निभाने से जो बिना डर के सवाल पूछता था, जय प्रकाश नारायण। कंगना रनौत स्टारर और डायरेक्टेड फिल्म इमरजेंसी में।"

फिल्म में अनुपम खेर को ही जयप्रकाश नारायण के किरदार के लिए चुनने की वजह भी निर्देशन कर रहीं कगना रनौत ने बताई। फिल्म से जुड़ी एक बातचीत के दौरान कंगना ने कहा कि महात्मा गांधी के बाद जेपी नारायण राजनीति के सबसे शक्तिशाली इंसान थे। इसलिये इस रोल के लिये अनुपम खेर से बेस्ट अभिनेता कोई नहीं हो सकता था। बातचीत में कंगना ने आगे कहा कि उन्होंने अनुपम खेर को नहीं चुना, बल्कि अनुपम खेर ने उनकी स्क्रिप्ट पर हामी भरी। इसलिये वो खुद को सौभाग्यशाली और सम्मानित महसूस करती हैं।

बता दें कि जयप्रकाश नारायण ने आपातकाल के दौरान काफी सक्रिय भूमिका निभाई थी। उन्हें भारतीय राजनीति के सबसे सिद्धांतवादी नेताओं में गिना जाता है। जेपी के नाम से से मशहूर जयप्रकाश नारायण को भारत रत्न देने की मांग भी उठती रहती है। 

कंगना रनौत ही इस फिल्म की निर्देशक और निर्माता दोनो हैं। इस बारे में कंगना से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि  'मैंने जो पिछली फिल्म डायरेक्ट की थी उसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। उसके बाद से ही मेरे मन में था कि मैं एक फिल्म को डायरेक्ट करूं। मैं कुछ ऐसा बनाना चाहती थी जो लोगों को जागरुक करे। मुझे उम्मीद है कि ये फिल्म हिट जाएगी और लोगों को बेहद पसंद आएगी।'

Web Title: Anupam Kher to play Jayaprakash Narayan in Kangana Ranaut upcoming film Emergency

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे