सुशांत को याद करके पर्दे के पिता की आखें हुईं नम, लिखा-आज हर आंख से आंसू बहेगा...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 24, 2020 01:23 PM2020-07-24T13:23:37+5:302020-07-24T13:23:37+5:30

सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' आज रिलीज हो रही है और ट्विटर पर #DilBechara की आंधी उड़ चली है। अनुपम खेर ने इस फिल्म और सुशांत के लिए इमोशनल ट्वीट किया है।

anupam kher shared an emotional tweet for sushant | सुशांत को याद करके पर्दे के पिता की आखें हुईं नम, लिखा-आज हर आंख से आंसू बहेगा...

अनुपम ने सुशांत को किया याद (सोशल मीडिया फोटो)

Highlightsसुशांत को उनके पर्दे के पिता अनुपम खेर ने भी इस खास जिन पर याद किया हैअनुपम खेर का सुशांत सिंह राजपूत से बड़ा ही खास कनेक्शन है।

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन  को 1 महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। एक्टर की आखिरी फिल्म दिल बेचारा आज रिलीज होने जा रही है। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस, फैमिली और फिल्म की कास्ट सभी के लिए ये एक इमोशनल पल है। आज शाम 7.30 बजे से इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर पेश किया जाएगा।

ऐसे में फिल्म रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर छा गई है। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर लोग जमकर ट्वीट कर रहे हैं। सुशांत के फैंस फिल्म को सभी को देखने का बात कह रहे हैं साथ ही फिल्म को एतिहासिक बनाने को कहा है। सुशांत के फैंस आज काफी इमोशनल भी हैं।

ऐसे में सुशांत को उनके पर्दे के पिता अनुपम खेर ने भी इस खास जिन पर याद किया है।अनुपम खेर का सुशांत सिंह राजपूत से बड़ा ही खास कनेक्शन है। फिल्म 'एम. एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में अनुपम सुशांत के पिता का किरदार निभा चुके हैं और यही वजह है कि उनके साथ सुशांत की ज्यादा यादें जुड़ी हैं।

अनुपम खेर ने अपने इस पोस्ट में सुशांत को याद करते हुए लिखा है -प्यारे सुशांत सिंह राजपूत!आज आपकी फिल्म 'दिल बेचारा' रिलीज़ होने जा रही है। आप भौतिक दुनिया में हमारे साथ नहीं है और हमें हमेशा इस बात का दुख रहेगा, पर आपकी ये फिल्म हम सब दिल की आंखों से देखेंगे और हर आंख से आंसू बहेगा।हम आपको मिस करते है!प्यार। अनुपम

अनुपम खेर का सुशांत के नाम ये संदेश सोशल मीडिया पर छा गया है।  फैंस इस पोस्ट को पढ़कर इमोशन्ल हो गए हैं। साथ ही फैंस तरह तरह से इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं

सुशांत के निधन पर दुखी हुए थे अनुपम


अनुपम ने बहुत ही दुख से भरा ट्वीट सुशांत की याद में किया था। अनुपम ने लिखा है कि मेरे प्यारे सुशांत सिंह राजपूत....आख़िर क्यों?....क्यों? । इस ट्वीट से साफ हो रहा है कि एक्टर के निधन से वह काफी सदमे में थे।


सुशांत सिंह राजपूत का करियर

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में आने से पहले छोटे पर्द से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। सुशांत ने सबसे पहले 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के सीरियल से डेब्यू किया था और एकता कपूर के सीरियर पवित्र रिश्ता से उन्हें पहचान मिली थी। इसके बाद सुशांत ने साल 2013 में फिल्म काइ पो चे से लीड एक्टर के तौर पर बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

इसके बाद वो शुद्ध देसी रोमांस में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ दिखे थे। हालांकि उन्होंने सबसे ज्यादा चर्चा भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की लाइफ पर बनी फिल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से बटोरी थी। ये सुशांत के करियर की पहली फिल्म थी, जिसने सौ करोड़ का कलेक्शन किया था। सुशांत इसके अलावा फिल्म सोनचिड़िया और केदारनाथ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके थे। उनकी आखिरी फिल्म छिछोरे थी, जिसमें वह श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए थे।
 

Web Title: anupam kher shared an emotional tweet for sushant

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे