नए साल पर बढ़ा रेल का किराया तो बॉलीवुड डायरेक्टर का फूटा गुस्सा, लिखा- एक बिल पास होना चाहिए कि हिंदुओं के लिए ना बढ़े...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 1, 2020 10:40 AM2020-01-01T10:40:39+5:302020-01-01T10:40:39+5:30

अब हाल ही में डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने ट्वीट किया है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

anubhav sinha tweet on railway fare hike says a bill shoul pass for hindus | नए साल पर बढ़ा रेल का किराया तो बॉलीवुड डायरेक्टर का फूटा गुस्सा, लिखा- एक बिल पास होना चाहिए कि हिंदुओं के लिए ना बढ़े...

नए साल पर बढ़ा रेल का किराया तो बॉलीवुड डायरेक्टर का फूटा गुस्सा, लिखा- एक बिल पास होना चाहिए कि हिंदुओं के लिए ना बढ़े...

Highlightsनए साल की शुरुआत पर ही रेलवे में सफर करने वाले यात्रियों को झटका लगा है।रेलवे की ओर से सामान्य श्रेणी की किराया एक पैसा प्रति किमी बढ़ाया गया है।

नए साल की शुरुआत पर ही रेलवे में सफर करने वाले यात्रियों को झटका लगा है।रेलवे की ओर से सामान्य श्रेणी की किराया एक पैसा प्रति किमी बढ़ाया गया है। जबकि एक्सप्रेस ट्रेन (नॉन एसी) का किराया 2 पैसे प्रति किलोमीटर बढ़ा है। साथ ही एक्सप्रेस ट्रेन(एसी) के किराए में 4 पैसे की बढ़ोत्तरी की गई है। मंगलवार को रेलवे ने ये जानकारी दी है। इस पर बॉलीवुड डायरेक्टर अभिनव सिन्हा का गुस्सा फूटा है।

अब हाल ही में डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने ट्वीट किया है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि हिंदुओं के लिए भी एक बिल बनना चाहिए जिसमें किराया ना बढ़े।

अभिनव सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर बेवाक तरीके से अपनी राय रखते रहते हैं। अब उन्होंने ट्वीट के जरिए सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है।

अनुभव सिन्हा ने ट्वीट किया है। अनुभव ने लिखा है कि रेल का किराया थोड़ा बढ़ गया है पर ठीक है देश के लिए इतना नहीं कर सकते क्या अपन? मुझे लगता है कि इसका भी एक बिल पास होना चाहिए कि हिंदुओं के लिए ना बढ़े।



अनुभन सिन्हा का नागरिकता संशोधन कानून को लेकर किया गया ये ट्वीट चर्चा का विषय बना हुआ है।अपने करियर के दौरान अनुभव सिन्हा ने आर्टिकल 15, मुल्क, तुम बिन और कई दमदार फिल्में डायरेक्टर की हैं।

Web Title: anubhav sinha tweet on railway fare hike says a bill shoul pass for hindus

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे