अंशुला कपूर ने रोहन ठक्कर संग अपने रिश्ते पर लगाई मुहर, फैंस और सेलेब्स ने दी शुभकामनाएं, देखें तस्वीर

By मनाली रस्तोगी | Published: March 27, 2023 04:08 PM2023-03-27T16:08:01+5:302023-03-27T16:09:34+5:30

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और अभिनेता अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने स्क्रीनराइटर रोहन ठक्कर के साथ अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल किया है।

Anshula Kapoor makes her relationship with Rohan Thakkar Instagram official | अंशुला कपूर ने रोहन ठक्कर संग अपने रिश्ते पर लगाई मुहर, फैंस और सेलेब्स ने दी शुभकामनाएं, देखें तस्वीर

अंशुला कपूर ने रोहन ठक्कर संग अपने रिश्ते पर लगाई मुहर, फैंस और सेलेब्स ने दी शुभकामनाएं, देखें तस्वीर

Highlightsअंशुला ने सोमवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मालदीव से रोहन के साथ एक तस्वीर साझा की।तस्वीर में दोनों एक-दूसरे को देखकर मुस्कुरा रहे हैं।अंशुला के पोस्ट पर कई सेलेब्स कमेंट कर चुके हैं और उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं।

मुंबई: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और अभिनेता अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने स्क्रीनराइटर रोहन ठक्कर के साथ अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल किया है। अंशुला ने सोमवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मालदीव से रोहन के साथ एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में दोनों एक-दूसरे को देखकर मुस्कुरा रहे हैं। दोनों पूल में खड़े हुए हैं।

अंशुला के पोस्ट पर कई सेलेब्स कमेंट कर चुके हैं और उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं। अंशुला बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोना शौरी कपूर की बेटी हैं, जिनका 2012 में निधन हो गया था। वह जान्हवी कपूर और खुशी कपूर की सौतेली बहन भी हैं और उनके साथ एक करीबी रिश्ता साझा करती हैं। जान्हवी कपूर और खुशी कपूर बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटियां हैं। जान्हवी एक अभिनेत्री हैं।

अंशुला के रोहन के साथ डेटिंग की अफवाहें पहली बार तब सामने आईं जब उन्होंने सोशल मीडिया पर उनके साथ एक लव-अप बूमरैंग पोस्ट किया। जब हिंदुस्तान टाइम्स ने अंशुला से रिश्ते के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा था, "मैं विनम्रता से इस पर टिप्पणी करने या मीडिया के साथ इस बारे में बात करने से इनकार करना चाहती हूं। मेरी इच्छा का सम्मान करने के लिए धन्यवाद।"

Web Title: Anshula Kapoor makes her relationship with Rohan Thakkar Instagram official

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे