सुशांत की याद में भावुक हुईं अंकिता लोखंडे, कहा- तुम्हारी आवाज मेरे...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 2, 2020 09:11 AM2020-09-02T09:11:59+5:302020-09-02T09:11:59+5:30

अंकिता और सुशांत करीब 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। दोनों की मुलाकात पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई थी। दोनों ने खुल्लम खुल्ला अपने प्यार को स्वीकार किया था

ankita lokhande sushant remember her best vacation memory | सुशांत की याद में भावुक हुईं अंकिता लोखंडे, कहा- तुम्हारी आवाज मेरे...

अंकिता ने शेयर किया सुशांत का वीडियो (फाइल फोटो)

Highlightsअंकिता के इस पोस्ट से साफ जाहिर हो रहा है कि अब भी वह एक्टर के जाने से बेहद दुखी हैंअंकिता का ये पोस्ट फैंस काफी पसंद कर रहे हैं


सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में हर रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं। अब रिया चक्रवर्ती से सीबीआई कब पूछताछ करेगी इसी पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं। इससे पहले रविवार सुबह डीआरडीओ गेस्ट हाउस में सीबीआई ने सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ की। असल में इस केस में हर रोज नए नए ऐंगल से खुलासे होते जा रहे हैं। डिप्रेशन, नेपोटिज्म को पीछे छोड़ते हुए अब ये मामला ड्रग माफिया तक जा पहुंचा है। इस केस में लगातार रिया चक्रवर्ती की नाम सामने आ रहा है।

वहीं, दूसरी तरफ सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे लगातार सुशांत की फैमिली के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। अंकिता सुशांत के निधन से टूट गई थीं। लेकिन इसके बाद भी वह लगातार सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रही हैं। हाल ही में अंकिता सुशांत को लेकर एक पोस्ट शेयर करके भावुक नजर आईं।

अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है। ये वीडियो तब का है जब सुशांत और अंकिता रिलेशन में थे और दोनों साथ छुट्टियां मनाने गए थे। इस वीडियो में सुशांत पैराग्लाइडिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।

अंकिता ने लिखा

काश तूने ये उड़ान भरी ही ना होती यार मेरे, या फिर काश तू जुड़ा रहता उन सब से जो तुझे तेरी जड़ों से जोड़े रखते थे,
यूं तो शायद  इतना तुझे याद ना करते हम यार,क्योंकि तू मसरूफ था, खुश दिखता था खुद की चुनी हुई नई दिलचस्प गलियों में, हम भी तेरे यार खुश थे तुझे ऊंचा उड़ता देख कर,इस तरह तुझे खो देने का इल्म होता अगर, तो तुझे  ये उड़ान भरने ही ना देते हम  यार,क्योंकि जब तू यहां जमीन पर था हम यारों के साथ, हंसते थे हम, गाते भी थे, किस्से एक दूसरे को सुनाते भी थे,क्या हुआ जो ये हंसता हुआ सपनों को यूं जीता हुआ यार मेरा फिर कभी ना हंसेगा, ना रोएगा, फिर कभी ना जिएगा बस सोएगा। उसकी इस नींद को सुकून दे या रब।


इस शायरी को लिखने के साथ अंकिता ने बताया है कि इस वीडियो को आदित्य ने रिकॉर्ड किया था। अंकिता ने लिखा कि ये हमारी एक साथ बिताई गई वेकेशन की वीडियो है। तुम्हारी आवाज मेरे दिल में तोड़ जाती है।

अंकिता के इस पोस्ट से साफ जाहिर हो रहा है कि अब भी वह एक्टर के जाने से बेहद दुखी हैं। अंकिता का ये पोस्ट फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट भी कर रहे हैं।

अंकिता और सुशांत करीब 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। दोनों की मुलाकात पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई  थी। दोनों ने खुल्लम खुल्ला अपने प्यार को स्वीकार किया था। लेकिन दोनों क्यों अलग हुए इस बारे में आजतक कोई नहीं जानता है।

Web Title: ankita lokhande sushant remember her best vacation memory

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे