Ankita Lokhande Reveals Why She Didnt Attend Sushant Singh Rajput Funeral | जिस सुशांत सिंह राजपूत से अंकिता लोखंडे करती थीं बेशुमार प्यार उन्हीं के अंतिम संस्कार में नहीं हो पाई शामिल, अब वजह आई सामने
(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlights इन दिनों एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे सुशांत को न्याय दिलाने के लिए खुलकर अपनी बात रख रही हैं।सुशांत के अंतिम संस्कार में अंकिता लोखंडे के शामिल नहीं होने से हर कोई हैरान था। एक्टर की मौत के बाद से सोशल मीडिया पर लगातार उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है।

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे छह साल तक एक-दूसरे के साथ थे। इन दोनों की प्यार की शुरुआत जी टीवी के पॉपुलर धारावाहिक पवित्र रिश्ता से हुई थी। सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले महीने आत्महत्या कर सभी को हैरान कर दिया। एक्टर की मौत के बाद से सोशल मीडिया पर लगातार उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है।

इन दिनों एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे सुशांत को न्याय दिलाने के लिए खुलकर अपनी बात रख रही हैं। एक्टर की मौत के करीब डेढ़ महीने बाद सुशांत को लेकर टीवी चैनल्स पर आकर अंकिता ने कई बातों का जिक्र किया। अंकिता सुशांत के काफी करीब मानी जाती थीं। ऐसे में सुशांत के अंतिम संस्कार में उनके शामिल नहीं होने से हर कोई हैरान था। 

सुशांत को उस हालात में नहीं देखना चाहती थीं अंकिता लोखंडे

इस बारे में बताते हुए अंकिता ने रिपब्लिक टीवी से बात करते हुए कहा, 'मैं सुशांत के अंतिम संस्कार में नहीं गई क्योंकि मैं सुशांत को उस हाल में नहीं देख सकती थी इसलिए मैंने डिसाइड किया कि मैं वहां नहीं जाऊंगी। हां, मैं फिर उनके परिवार से मिलने गई ये देखने की वे ठीक हैं या नहीं। जो जोना था, वो चला गया,  लेकिन डैडी थे। ये मेरी ड्यूटी थी कि मैं देखूं कि मैं उन्हें देखूं कि वह ठीक हैं या नहीं'।

अंकिता ने सबके सामने किया था सुशांत को प्रपोज

एक वीडियो में अंकिता सबके सामने स्टेज पर सुशांत को प्रपोज करती दिखाई दे रही हैं। अंकिता सुशांत से कहती हैं आई लव यू गोगी। इतना कहकर वो शर्म से अपना चेहरा सुशांत के सीने में छिपा लेती हैं। अंकिता को प्रपोज करता देख वहां मौजूद प्रियंका चोपड़ा भी इस कपल के लिए खुश होती नजर आती हैं। वहीं सुशांत के लिए भी यह पल काफी खुशनमा था।

Web Title: Ankita Lokhande Reveals Why She Didnt Attend Sushant Singh Rajput Funeral
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे