सुशांत सुसाइड मामले पर पहली बार खुलकर बोलीं एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, कहा-डंके की चोट पर कह सकती हूं वह डिप्रेशन में नहीं थे

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 31, 2020 06:25 AM2020-07-31T06:25:08+5:302020-07-31T06:25:08+5:30

अब एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पहली बार अंकिता लोखंडे खुलकर बोली हैं। अंकिता ने गुरुवार को रिपब्लिक टीवी को इंटरव्यू दिया है जहां अंकिता ने सुशांत को लेकर कई अहम बातें की हैं।

ankita lokhande breaks silence on sushant singh rajput suicide | सुशांत सुसाइड मामले पर पहली बार खुलकर बोलीं एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, कहा-डंके की चोट पर कह सकती हूं वह डिप्रेशन में नहीं थे

सुशांत को लेकर बोलीं अंकिता (फाइल फोटो)

Highlightsअंकिता का कहना है कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं थे।सुशांत हर छोटी चीज में खुशियां ढूंढ़ लेता था

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीना हो गया है। शानदार एक्टर सुशांत ने 14 जून को मुंबई में अपने घर पर सुसाइड कर ली थी। सुशांत के निधन के बाद से उनकी पुरानी फोटो और वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं। कभी अंकिता लोखंडे के साथ रिलेशनशिप में रहे सुशांत की सबसे ज्यादा पुरानी फोटो वायरल हो रही हैं।  अंकिता के बारे में सुशांत ने खुद यह बात कही थी कि जब तक वह साथ में रहा करती थीं तब कोई स्ट्रेस नहीं होता था।

अब एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पहली बार अंकिता लोखंडे खुलकर बोली हैं। अंकिता ने गुरुवार को रिपब्लिक टीवी को इंटरव्यू दिया है जहां अंकिता ने सुशांत को लेकर कई अहम बातें की हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं थे।

अंकिता ने बात करते हुए कहा है कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं था, मैंने उसके जैसा इंसान ही नहीं देखा है। वह  डायरी लिखता था, जब हम रिलेशनशिप में थे तो वह 5 साल के प्लान लिखता था और पांच साल बाद उनके वो प्लान पूरे किए थे। अब सोचिए कि वह इंसान जो अपने फ्यूचर प्लान करता था वह कैसे डिप्रेशन में रह सकता था। मैं डंके की चोट पर कह सकती हूं कि वह कभी डिप्रेस नहीं हो सकता था। 

सुशांत हर छोटी चीज में खुशियां ढूंढ़ लेता था। वह फार्मिंग करना चाहता था। मुझे इस बारे में पता था। वह कहता था कि अगर कुछ नहीं हुआ को मैं अपनी शॉर्ट फिल्म बना लूंगा। मैं नहीं चाहती कि लोग उसे ऐसे याद करे कि वह डिप्रेस था। वह तो हीरो था'।

अंकिता ने आगे कहा, 'सुशांत छोटे शहर से आया था उसने अपनी मेहनत से खुद को एक मुकाम तक पहुंचाया। उसने मुझे कई चीजें सिखाई। वह मुझे एक्टिंग सिखाता था। किसी को पता भी है सुशांत कौन और क्या था। सब उसके बारे में जानें क्या क्या लिख रहे हैं, सब अपनी कहानी बना रहे हैं कि वह डिप्रेस था। ये सब पढ़कर मुझे दुख हो रहा है'।

अंकिता और सुशांत दोनों रिलेशनशिप में थे। दोनों का अफेयर पवित्र रिश्ता से शुरू हुआ था, जो 6 साल तक चला था। अंकित और सुशांत शादी तक करने वाले थे, लेकिन अचानक दोनों अलग हो गए थे।

गौरतलब है कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने 28 जुलाई को रिया चक्रवर्ती पर पटना में एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने एक्ट्रेस और उनके परिजन पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने धीरे-धीरे सुशांत को परिवार से दूर कर दिया था। सुशांत से पैसे लिए और उसे आत्महत्या के लिए उकसाया।

Web Title: ankita lokhande breaks silence on sushant singh rajput suicide

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे