रिलेशनशिप को लेकर अनन्या पांडे ने कही ये बात, बताया SOTY2 का ट्रेलर देखकर ऐसा था बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान का रिएक्शन

By मेघना वर्मा | Published: May 2, 2019 03:51 PM2019-05-02T15:51:47+5:302019-05-02T15:51:47+5:30

सुहाना खान और अनन्या पांडे को अक्सर हैंगआउट और पार्टी करते हुए देखा जाता है। दोनों बचपन की दोस्त हैं। उनके फ्रेंड सर्कल में सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और सनाया कपूर शामिल हैं।

Ananya Pandey open about her relationship and reaction of suhana khan after watching SOTY 2 trailer | रिलेशनशिप को लेकर अनन्या पांडे ने कही ये बात, बताया SOTY2 का ट्रेलर देखकर ऐसा था बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान का रिएक्शन

रिलेशनशिप को लेकर अनन्या पांडे ने कही ये बात, बताया SOTY2 का ट्रेलर देखकर ऐसा था बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान का रिएक्शन

अनन्या पांडे इन दिनों अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के प्रमोशन में बिजी हैं। अनन्या पांडेय इस फिल्म से पहली बार बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। डेब्यू से पहले ही अनन्या की फैन फॉलोइंग बढ़ गई है। हाल ही में सारा का नाम लुका छुपी स्टार कार्तिक आर्यन से जोड़ा जा रहा था। वहीं अनन्या ने हाल ही में अब अपने रिलेशनशिप को लेकर बयान दे दिया है। 

मुंबई मिरर को दिए अपने इंटरव्यू में अनन्या ने बता दिया है। अनन्या ने बताया कि वो अभी 20 साल की ही हैं और अभी उनका किसी पर भी क्रश हो सकता है। अनन्या ने कहा कि मैं अपनी फीलिंग्स को लेकर ओपेन हूं। हां मुझे कार्तिक क्यूट लगते हैं और मैं लकी हूं कि उनके साथ काम करने का मौका मिला। अनन्या ने कहा कि वो अभी पूरी तरह सिंगल हैं। 

पति पत्नी और वो में नजर आएंगे साथ

1978 की क्लासिक फिल्म पति पत्नी और वो के सीक्वल मे जल्द ही कार्तिक और अनन्या पांडेय साथ दिखाई देंगे। जहां पुरानी फिल्म में संजीव कुमार, रंनजीता कौर और विद्या सिन्हा नजर आए थे वहीं नई वाली में अनन्या, कार्तिक और भूमि पेडनेकर दिखाई देंगे। वहीं कार्तिक आर्यन जल्द ही सारा अली खान के साथ लव आज कल 2 में भी दिखाई देंगे।

सुहाना खान का कुछ ये था रिएक्शन

अनन्या और सुहाना खान ब्रेस्ट फ्रेंड बताई जाती हैं। अनन्या ने बताया कि सुहाना ने उनका स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का ट्रेलर देखकर क्या कहा था। अनन्या ने बताया कि सुहाना बहुत खुश थी जब उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के ट्रेलर में देखा। सुहाना खान और अनन्या पांडे को अक्सर हैंगआउट और पार्टी करते हुए देखा जाता है। दोनों बचपन की दोस्त हैं। उनके फ्रेंड सर्कल में सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और सनाया कपूर शामिल हैं।

Web Title: Ananya Pandey open about her relationship and reaction of suhana khan after watching SOTY 2 trailer

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे