Anant-Radhika Merchant Pre-Wedding: अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन का दूसरा दिन बेहद खास, जानें अंबानी परिवार की ग्रैंड पार्टी का पूरा शेड्यूल

By अंजली चौहान | Published: March 2, 2024 08:21 AM2024-03-02T08:21:07+5:302024-03-02T08:25:45+5:30

Anant Ambani, Radhika Merchant Pre-Wedding Festivities: रिलायंस चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत की शादी से पहले के उत्सव में शामिल होने के लिए दुनिया भर से मेहमान गुजरात के जामनगर में हैं।

Anant-Radhika Merchant Pre-Wedding function second day today know the complete schedule of the grand party of the Ambani family | Anant-Radhika Merchant Pre-Wedding: अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन का दूसरा दिन बेहद खास, जानें अंबानी परिवार की ग्रैंड पार्टी का पूरा शेड्यूल

Anant-Radhika Merchant Pre-Wedding: अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन का दूसरा दिन बेहद खास, जानें अंबानी परिवार की ग्रैंड पार्टी का पूरा शेड्यूल

Anant Ambani, Radhika Merchant Pre-Wedding Festivities: गुजरात स्थित जामनगर में इस समय अंबानी परिवार के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन की धूम है। पूरे जामनगर को दुल्हन की तरह सजाया गया है और देश-विदेश से मेहमान इस फंक्शन में हिस्सा लेने पहुंचे हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन का पहला दिन बीत चुका है और शनिवार यानी आज कार्यक्रम का दूसरा दिन है।

पहले दिन जहां हॉलीवुड पॉप सिंगर रिहाना ने अपनी रूहानी आवाज से समा बांधा वहीं, आज कई खास कार्यक्रम होने वाले हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के तीन दिवसीय प्री-वेडिंग उत्सव की धमाकेदार शुरुआत के बाद दूसरे दिन क्या कुछ होगा आइए जानते हैं यहां..

दूसरे दिन जामनगर में क्या हो रहा

जानकारी के अनुसार, दूसरे दिन का कार्यक्रम "जंगली किनारे की सैर" और "देसी गतिविधियों का मिश्रण" है। सबसे पहले, मेहमान गुजरात के जामनगर में अंबानी के पशु बचाव और पुनर्वास केंद्र का दौरा करेंगे। इसके लिए ड्रेस कोड "जंगल फीवर" है।

इस सप्ताह की शुरुआत में, रिलायंस इंडस्ट्रीज और रिलायंस फाउंडेशन ने वंतारा (जंगल का सितारा) कार्यक्रम शुरू करने की घोषणा की, जो भारत और विदेश दोनों में घायल, दुर्व्यवहार और खतरे में पड़े जानवरों के बचाव, उपचार, देखभाल और पुनर्वास पर ध्यान केंद्रित करने के लिए एक व्यापक पहल है। 

वन्यजीवों की सैर के बाद, मेहमानों को 'मेला रूज' में ले जाया जाएगा, जहां देसी गतिविधियों का आयोजन होगा। इसके लिए ड्रेस कोड "दक्षिण एशियाई पोशाक" है।

तीन दिन के लिए आयोजित है प्री-वेडिंग फंक्शन

भारतीय उद्योगपति मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत की शादी से पहले होने वाले उत्सव में शामिल होने के लिए दुनिया भर से मेहमान पहले ही गुजरात के जामनगर पहुंच चुके हैं, जो उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

तीन दिवसीय समारोह के पहले दिन में "एवरलैंड में एक शाम", एक सर्क डु सोलेल प्रदर्शन, वंतारा में एक शो, एक ड्रोन शो, रिहाना का भारत में पहला प्रदर्शन, रात्रिभोज और एक बाद की पार्टी शामिल थी।

तीन दिवसीय समारोह में बॉलीवुड मेहमानों में शाहरुख खान, अक्षय कुमार, आमिर खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर, वरुण धवन, डेविड धवन, अनिल कपूर, सोनम कपूर, शनाया कपूर, दिशा पटानी, रितेश देशमुख, जेनेलिया और सुनील शेट्टी सहित अन्य शामिल थे। 

अन्य मेहमानों में इवांका ट्रंप, मेटा सीईओ मार्क जुकरबर्ग, क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धोनी, माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स और आध्यात्मिक नेता सद्गुरु शामिल थे।

Web Title: Anant-Radhika Merchant Pre-Wedding function second day today know the complete schedule of the grand party of the Ambani family

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे