फैंस का प्यार देखकर अमिताभ बच्चन हुए नतमस्तक, इमोशनल कविता के जरिए कहा 'शुक्रिया'

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 14, 2020 09:32 AM2020-07-14T09:32:54+5:302020-07-14T10:49:12+5:30

गौरतलब है कि 11 जुलाई की रात अमिताभ ने खुद फैंस को अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। अमिताभ के पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके पूरे परिवार का भी कोरोना टेस्ट किया गया।

amitabh bachchan says thank you to fans | फैंस का प्यार देखकर अमिताभ बच्चन हुए नतमस्तक, इमोशनल कविता के जरिए कहा 'शुक्रिया'

अमिताभ ने फैंस को कहा शुक्रिया (फाइल फोटो)

Highlightsबॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अमिताभ को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अमिताभ ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। बता दें, बीते साल अक्टूबर में अमिताभ बच्चन को नानावती अस्पताल में नियमित जांच के लिए भर्ती करवाया गया था। बच्चन 11 अक्टूबर को 77  साल के हो गए थे।

 जैसे ही लोगों को पता चला कि अमिताभ के परिवार के लोगों को कोरोना हो गया है, सभी उनके जल्द ठीक हो जाने के लिए प्रार्थना करने लगे। अब, बिग बी ने इतनी चिंता करने पर अपने चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया है।

अब अमिताभ ने अपने फैंस का एक कविता के माध्यम से धन्यवाद किया है। अमिताभ ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए एक कविता साझा की है। अमिताभ ने लिखा है, 'प्रार्थनाओं, सद भावनाओं की मूसलाधार बारिश ने स्नेह रूपी बंधन का बांध तोड़ दिया है। बह गया, तर कर दिया मुझे इस अपार प्यार ने, मेरे एकाकी पन के अंधेरे को जो तुमने प्रज्वलित कर दिया है। व्यक्तिगत आभार मैं व्यक्त न कर पाउंगा, बस शीश झुकाके नत मस्तक हूं मैं'।

अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस ट्वीट के जरिए कई फैंस अमिताभ ही हिम्मत बढ़ा रहे हैं तो कई फैंस उनकी सलामती की दुआ भी कर रहे हैं। इतना ही नहीं अमिताभ के जल्द ठीक होने की कामना लोग पूजा पाठ आदि करके भी कर रहे हैं।

अमिताभ की क्या कहती है हेल्थ

साल 2018 के फरवरी में अमिताभ कमर के निचले हिस्से और गर्दन में दर्द के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था और मार्च में वह जोधपुर में 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की शूटिंग करते हुए बीमार पड़ गए थे। वह 2015 में एक कार्यक्रम में 'कुली' और उसके बाद लगी अपनी चोटों के बारे में बात कर चुके हैं। 

उन्होंने बताया था, 'मुझे खून देने वाले एक व्यक्ति को हेपेटाइटिस बी वायरस था जो मेरे शरीर में चला गया। मेरा शरीर साल 2000 तक सामान्य रूप से काम कर रहा था और दुर्घटना के करीब 18 साल बाद तक भी, लेकिन एक सामान्य मेडिकल जांच के दौरान मुझे बताया गया कि मेरे लीवर में संक्रमण है और मैंने अपना तकरीबन 75 प्रतिशत लीवर खो दिया है।' 

अभिनेता ने बताया था, 'मेरे शरीर में वायरस था जिसने 18 वर्षों तक मेरे लीवर को धीरे-धीरे नष्ट किया, इसके बाद मैंने इलाज शुरू किया और आज तक भी मैं दवाई ले रहा हूं। अगर आज मैं यहां खड़ा हूं तो आप ऐसे व्यक्ति को देख रहे हैं जिसका महज 25 प्रतिशत लीवर बचा है। यह काफी बुरी बात है। अच्छी बात यह है कि आप 12 प्रतिशत लीवर के साथ भी जिंदा रह सकते हो लेकिन कोई भी इस स्थिति में पहुंचना नहीं चाहेगा।' साल 2005 में बच्चन की लीलावती अस्पताल में आंत संबंधी सर्जरी हुई थी। 

English summary :
Bollywood Actor Amitabh Bachchan shared a poem to thank his fans at twitter platform.


Web Title: amitabh bachchan says thank you to fans

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे