Video:अमिताभ बच्चन की आंखों में आ गए 'आंसू', जानिए क्यों...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 25, 2019 08:58 AM2019-06-25T08:58:14+5:302019-06-25T08:58:14+5:30

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है जिसे देख वह भी शायद इमोशनल हो गए।

amitabh bachchan becomes teary eye | Video:अमिताभ बच्चन की आंखों में आ गए 'आंसू', जानिए क्यों...

Video:अमिताभ बच्चन की आंखों में आ गए 'आंसू', जानिए क्यों...

Highlightsयह वीडियो काफी इमोशल है, जिसको देखकर आंखे किसी की भी भर जाएंगी। बिग बी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है..आंसू।

अमिताभ बच्चन ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। बिग बी आए दिन कुछ ना कुछ सोशल मीडिया पर शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है जिसे देख वह भी शायद इमोशनल हो गए। 

यह वीडियो काफी इमोशल है, जिसको देखकर आंखे किसी की भी भर जाएंगी। बिग बी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है..आंसू। 

इस वीडियो में एक पिता अपनी गूंगी और बोलने में अक्षम बेटी की शादी में गाता दिखाई दे रहा है। इस कविता या गाने के बोल बेहद भावुक हैं, इसके बोल अंग्रेजी के हैं। पिता इसमें बेटी के होने वाले पति से कह रहा है कि इस बेटी को सबसे पहले उसने हाथों में लिया और प्यार किया तो उसे वैसे प्यार देना। 


अमिताभ बच्चन इस वक्त लखनऊ में गुलाबो सिताबो फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म का बिग बी का फर्स्ट लुक वायरल हो चुका है। जिसमें बिग बी एक बुडढे के लुक में नजर आए थे। फिल्म अगले साल 24 अप्रैल को रिलीज हो रही है। 

Web Title: amitabh bachchan becomes teary eye

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे