alt balaji gandi baat actress gehana vasisth condition is very critical | 'गंदी बात' एक्ट्रेस है वेंटिलेटर पर, 48 घंटे लगातार काम कर हो गई थीं बेहोश
'गंदी बात' एक्ट्रेस है वेंटिलेटर पर, 48 घंटे लगातार काम कर हो गई थीं बेहोश

Highlightsटीवी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ गुरुवार को अचानक बेहोश हो गईं। एक्ट्रेस शूटिंग के दौरान बेहोश हो गई थीं।

टीवी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ गुरुवार को अचानक बेहोश हो गईं। एक्ट्रेस शूटिंग के दौरान बेहोश हो गई थीं। एक्ट्रेस मड आइलैंड में अपनी अपकमिंग वेबसीरीज की शूटिंग कर रही थीं तभी वह अचानक शाम को करीब 4.30 बजे बेहोश हो गईं।  जिसके बाद एक्ट्रेस को मलाड के रक्षा हॉस्पीटल में भर्ती करवाया गया है।

स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार एक्ट्रेस फिलहाल सीरियस हैं उनको वेंटिलेटर पर रखा गया है। उन्होंने 36 घंटे से कुछ खाया नहीं था वह सिर्फ एनर्जी ड्रिंक ले रही थीं। फिलहाल वह किसी का रिस्पॉन्स नहीं कर रही हैं। एक्ट्रेस को सांस लेने में तकलीफ है। उन्हें दिलाने की कोशिश की जा रही है।


एक्ट्रेस की तबियत ज्यादा गंभीर है फिलहाल वह डॉक्टर्स की निगरानी में हैं।उनको डायबिटीज हैस उनका शुगर लेवल बहुत ज्यादा बढ़ा हुआ है और ब्लड प्रेशर कम था। गहना हाल ही में ऑल्ट बालाजी की गंदी बात में नजर आई थीं।

Web Title: alt balaji gandi baat actress gehana vasisth condition is very critical

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे