आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी पर बोले चाचा मुकेश भट्ट, भाई राहुल ने दिया चौंकाने वाला बयान

By मेघना वर्मा | Published: July 25, 2019 01:20 PM2019-07-25T13:20:39+5:302019-07-25T13:20:39+5:30

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगे। फिल्म के पहले एक पार्ट की शूटिंग खत्म हो चुकी है। इस दिनों दोनों एक्टर्स इसके दूसरे पार्ट के शूट में बिजी हैं।

alia bhatt uncle mukesh bhatt response to wedding rumors of ranbir kapoor alia bhatt | आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी पर बोले चाचा मुकेश भट्ट, भाई राहुल ने दिया चौंकाने वाला बयान

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी पर बोले चाचा मुकेश भट्ट, भाई राहुल ने दिया चौंकाने वाला बयान

Highlightsआलिया भट्ट जल्द ही पापा महेश भट्ट की फिल्म सड़क 2 में दिखेंगी।रणबीर कपूर को रिसेंटली डायरेक्टर लव रंजन के घर पर स्पॉट किया गया था।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के बेहतरीन कपल्स में से एक हैं। दोनों जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देने वाले हैं। दोनों के अफेयर के चर्चे अब सभी के सामने हैं। खबर तो ये भी थी किसाल 2020 में ही आलिया और रणबीर शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं। 

वहीं रिसेंटली आलिया के चाचा और फिल्म मेकर मुकेश भट्ट ने अपना बयान दिया है। टाइम्स नाउ के खबर के अनुसार जब मुकेश भट्ट से आलिया और रणबीर कपूर की शादी को लेकर सवाल किया गया तो वो भड़क गए। जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि ये बिल्कुल बकवास है। मुकेश से आलिया और रणबीर की शादी की बात पूछी गई तो वो नाराज हो गए। कहा ये खबरें बिल्कुल बकवास है और बस अफवाह है। 

बता दें कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया में ये हवा फैली थी कि आलिया भट्ट ने सब्यसांची से अपने लिए ब्राइडल लंहगा खरीदा है। इस वेडिंग लंहगे के चलते ही कयास लगाया जा रहा था कि आलिया भट्ट साल 2020 में रणबीर कपूर से शादी कर सकती हैं। मगर अब मुकेश भट्ट की बातों ने सभी अफवाहों का खंडन कर दिया है। 

सिर्फ यही नहीं जब आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट से उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो राहुल ने कहा, 'आलिया मेरी सौतेली बहन हैं। हम साथ नहीं रहते। मुझे उनकी जिंदगी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। हां मुझे रणबीर आलिया की जोड़ी पसंद हैं। अगर मुझे शादी में बुलाया गया तो मैं जरूर शामिल होऊंगा।'

बता दें राहुल भट्ट और पूजा भट्ट महेश भट्ट के पहली वाइफ से हैं। वहीं दूसरी वाइफ सोना राजदान से आलिया भट्ट और शाहीन हैं। राहुल भट्ट और महेश भट्ट के रिश्ते कुछ ठीक नहीं है इस चीज का खुलासा खुद राहुल भट्ट ने किया था।  

Web Title: alia bhatt uncle mukesh bhatt response to wedding rumors of ranbir kapoor alia bhatt

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे