खुलासा! महज 11 साल की उम्र में आलिया का रणबीर पर आ गया था दिल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 4, 2019 04:34 PM2019-01-04T16:34:12+5:302019-01-04T16:34:12+5:30

आलिया उस समय फिल्म 'ब्लैक' के लिए अपना ऑडिशन देने पहुंची थीं और तब से उन्हें रणबीर पर क्रश हो गया था।

alia bhatt revealed the time she first fell for beau ranbir kapoor | खुलासा! महज 11 साल की उम्र में आलिया का रणबीर पर आ गया था दिल

खुलासा! महज 11 साल की उम्र में आलिया का रणबीर पर आ गया था दिल

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रोमांस के चर्चे काफी दिनों से हो रहे हैं। दोनों की शादी की खबरें भी खूब चर्चा में हैं। दोनों खुल्लाम खुल्ला एक दूसरे के साथ नजर आने लगे हैं। हाल ही में दोनों ने न्यूयार्क में साथ में नया साल मनाया है। इस दौरान की दोनों की फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

इतना ही नहीं अब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी। हाल ही में आलिया भट्ट ने इस राज से पर्दा उठाया कि आखिर उन्हें कब पहली बार रणबीर के लिए बेहद खास एहसास हुआ। खबरों की मानों तो उन्होंने इस सवाल के जवाब में कहा कि वह उनसे तब मिली थीं जब आलिया केवल 11 साल की थीं। 

आलिया उस समय फिल्म 'ब्लैक' के लिए अपना ऑडिशन देने पहुंची थीं और तब से उन्हें रणबीर पर क्रश हो गया था। आलिया ने यह भी कहा कि जब रणबीर 'सावरिया' में आए थे तो वह पहले ही उन्हें देख चुकी थीं। ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि उस वक्त खुद आलिया को भी नहीं पता होगा कि एक वक्त में यही रणबीर उनका प्यार होंगे।

ऐसे में अब आलिया ने अपने और रणबीर के रिश्ते पर पहली बार कुछ कहा है। दैनिक भास्कर की खबर के अनुसार  उन्हें डर है कि उनके रिलेशनशिप की ज्यादा चर्चा उनके अचीवमेंट्स को ओवरशैडो कर सकती है। आलिया ने कहा है कि मेरे रिश्ते पर लगातार जो खबरें आती हैं उनसे मैं परेशान नहीं होती हूं पर हां थोड़ा सा प्रेशर महसूस जरुर करती हूं।

 मैंने कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर इतना कुछ नहीं कहा। रणबीर से रिलेशनशिप होना कोई अचीवमेंट नहीं है। यह सिर्फ मेरी लाइफ का एक हिस्सा है और बहुत इंपॉर्टेंट हिस्सा है जिसे कोई नजरअंदाज नहीं कर सकता। ये पहली बार है जब उन्होंने दबी जुबान में ही सही लेकिन अपने रिश्ते पर बोला पर है। 

रणबीर और आलिया काफी समय से एक दूसरे के साथ देखे जा रहे हैं, वहीं सोशल मीडिया पर भी इन दोनों की तस्वीरें भी खूब वायरल होती हैं। दोनों के नए साल सेलिब्रेशन की कुछ खास फोटो सोशल मीडिया पर छाई हैं जो दोनों के रिश्ते का गवाह हैं। इससे साफ हो रहा है कि रणवीर और आलिया के बीच कुछ ना कुछ तो जरूर चल रहा है। 

Web Title: alia bhatt revealed the time she first fell for beau ranbir kapoor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे