फैंस जानकर होंगे हैरान आलिया भट्ट का है एक भाई, पिता महेश भट्ट से हमेशा रहता है 36 का आंकड़ा

By मेघना वर्मा | Published: April 30, 2019 01:35 PM2019-04-30T13:35:38+5:302019-04-30T13:35:38+5:30

राहुल की बात करें तो वो पेशे से फिटनेस ट्रेनर हैं। उन्हें बिग बॉस सीज 4 में भी देख चुके हैं। अपने परिवार से दूर रहने के लिए उन्हें अक्सर विवादों में भी घिरे रहना पड़ता है।

alia bhatt brother rahul bhatt relations is not good with father mahesh bhatt | फैंस जानकर होंगे हैरान आलिया भट्ट का है एक भाई, पिता महेश भट्ट से हमेशा रहता है 36 का आंकड़ा

फैंस जानकर होंगे हैरान आलिया भट्ट का है एक भाई, पिता महेश भट्ट से हमेशा रहता है 36 का आंकड़ा

Highlightsमहेश भट्ट के परिवार की बात करें तो वो अभी अपने-अपने मुकाम पर हैं। महेश भट्ट ने दो शादियां की थीं पहली किरण भट्ट और दूसरी सोनी राजदान से।

आलिया भट्ट इन दिनों बुलंदियों को छू रही हैं। भले ही उनकी फिल्म कलंक को लोगों ने ज्यादा प्यार ना दिया हो मगर उस फिल्म में आलिया के ड्रेसिंग सेंस और खूबसूरती की सभी ने तारीफ की थी। आलिया भट्ट के परिवार की बात करें तो महेश भट्ट का पूरा परिवार ही इन दिनों अपने मुकाम पर है। पूजा भट्ट भी बॉलीवुड में अपना मकाम कायम कर चुकी हैं। मगर क्या आप जानते हैं कि आलिया भट्ट का एक भाई भी है। सिर्फ यही नहीं महेश भट्ट के बेटे अपने पिता से बेहद नफरत भी करते हैं। आप भी जानिए कौन हैं आलिया के भाई। 

बात करें अगर महेश भट्ट की तो उन्होंने दो शादियां की थी। पहली शादी उनकी लॉरेन से हुई थी। जिन्होंने अपना नाम बदलकर किरण भट्ट रख लिया था। इसी के बाद इनके दो बच्चे पूजा भट्ट और राहुल भट्ट हुए। मगर किरण से महेश के रिश्ते खराब होने लगे तो वो उनसे अलग हो गए। इसके बाद महेश ने आलिया की मों सोनी राजदान से शादी कर ली। 

सोनी राजदान और महेश भट्ट के दो बेटियां हुईं। आलिया और शाहीन। भट्ट परिवार की बात करें तो ये सभी अब मिलकर साथ खुश जरूर रहते हैं मगर राहुल भट्ट अपने इस परिवार से दूर ही रहता है। वैसे इसकी वजह भी महेश भट्ट ही बताए जाते हैं। खबरों की मानें तो राहुल भट्ट की पिता से हमेशा 36 का आंकड़ा चलता रहता है। 

बिग बॉस सीजन 4 में भी नजर आ चुके हैं राहुल

राहुल की बात करें तो वो पेशे से फिटनेस ट्रेनर हैं। उन्हें बिग बॉस सीज 4 में भी देख चुके हैं। अपने परिवार से दूर रहने के लिए उन्हें अक्सर विवादों में भी घिरे रहना पड़ता है। मीडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक आलिया के इस भाई का नाम आतंकी डेविड हेडली के साथ भी जोड़ा जाता है। 

महेश पर लगाया ना लॉन्च करने का आरोप

खबर तो ये भी है कि राहुल ये भी मानते हैं कि महेश ने उन्हें लॉन्च नहीं कर रहे हैं। राहुल ने एक बार इंटरव्यू में कहा भी था, 'हम दोनों के रिश्ते के बीच इगो का प्रॉब्लम है। मैं अपने वे में चलता हूं र वो एक सक्सेस फुल आदमी हैं। कम्यूनिकेशन ना होने की वजह से गलतफहमियां होती हैं। डैड भगवान में बिलीव नहीं करते। मैं उनकी रिस्पेक्ट करता हूं पर मेरे अलग रास्ते हैं। उनकी अपनी वजह है जिसकी वजह से उन्होंने मुझे लॉन्च नहीं किया।'

आलिया भट्ट इन दिनों महेश भट्ट की फिल्म सड़क 2 की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, पूजा भट्ट और संजय दत्त दिखाई देंगे। 

Web Title: alia bhatt brother rahul bhatt relations is not good with father mahesh bhatt

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे