शादी की खबरों के बीच Avengers Endgame देखने पहुंचे आलिया और रणबीर, कुछ इस अंदाज में दिखे कपल

By मेघना वर्मा | Published: April 27, 2019 09:46 AM2019-04-27T09:46:59+5:302019-04-27T09:46:59+5:30

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगे। फिल्म में उन दोनों के साथ अमिताभ बच्चन भी दिखाई देंगे।

alia bhatt and ranbir goes on Movie Date for Avengers Endgame | शादी की खबरों के बीच Avengers Endgame देखने पहुंचे आलिया और रणबीर, कुछ इस अंदाज में दिखे कपल

शादी की खबरों के बीच Avengers Endgame देखने पहुंचे आलिया और रणबीर, कुछ इस अंदाज में दिखे कपल

बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के शादी की खबरों के बीच शुक्रवार को दोनों स्टार्स एक साथ  Avengers Endgame मूवी देखने गए थे। हॉलीवुड की कुछ बड़ी फिल्मों में गिनी जाने वाली सुपरहीरोज की फिल्म  Avengers Endgame भारत में 26 अप्रैल को रिलीज हुई थी। जिसकी दीवानगी ना सिर्फ कॉमन फैंस बल्कि बॉलीवुड पर भी साफ देखी जा सकती है। 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ मूवी डेट पर गए थे। मार्वल स्टूडियोज की इस फिल्म के लिए लोगों की दीवानगी देखी जा सकती है। आलिया और रणबीर बेहद ही कैजुअल लुक में फिल्म थिएटर्स में जाते दिखाई दिए। रणबीर ने जहां ढ़ीली ब्लू शर्ट और जींस में दिखाई दिए। वहीं आलिया भट्ट ने स्काई ब्लू कलर की डेनिम जैकेट और व्लाइट शूज में दिखीं। 

ब्रह्मास्त्र में दिखेंगे दोनों कपल

जल्द ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगे। फिल्म में उन दोनों के साथ अमिताभ बच्चन भी दिखाई देंगे। फिल्म कुछ सुपर्स्टीशियस फिल्म है। जिसमें सभी किरदारों के पास अपने-अपने सुपरपावर होंगे।

ये स्टार्स भी पहुंचे फिल्म देखने

आलिया और रणबीर के साथ  Avengers Endgame देखने बॉलीवुड के कई और स्टार्स भी गए थे। जिसमें अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना के साथ कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत भी दिखाई दिए।  Avengers Endgame ने दुनिया भर में अपना डंका बजवाया है। खबर तो ये भी है कि ये फिल्म भारत की इस बार की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बनने वाली है। 

Web Title: alia bhatt and ranbir goes on Movie Date for Avengers Endgame

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे