अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' और वरुण धवन की 'कुली नंबर 1' होंगी आमने-सामने, OTT पर दीवाली में होगी रिलीज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 6, 2020 04:27 PM2020-09-06T16:27:11+5:302020-09-06T16:27:11+5:30

आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, डिज्नी हॉट स्टार की टीम ने भी इस सवाल का जवाब नहीं दिया। अगर ऐसा होता है तो अक्षय कुमार और वरुण धवन की फिल्मों को भिड़त होगी।

akshay-kumars-laxmmi-bomb-and-varun-dhawans-coolie-no-1-movie-hit-ott-on-diwali | अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' और वरुण धवन की 'कुली नंबर 1' होंगी आमने-सामने, OTT पर दीवाली में होगी रिलीज

अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' और वरुण धवन की 'कुली नंबर 1' होंगी आमने-सामने, OTT पर दीवाली में होगी रिलीज

Highlights अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' और वरुण धवन की 'कुली नंबर 1' दोनों ही ओटीटी रिलीज की हो सकती हैदोनों फिल्में एक साथ दिवाली के दिन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर टकराएंगी।

कोरोना वायरस का कहर देश में भयंकर रूप से देखने को मिल रहा है। ऐसे में कभी दिनों से फिल्मों की शूटिंग जहां रुकी हुई है तो वहीं, मूवीज थिएटर में भी रिलीज नहीं हो रही हैं। ऐसे में अब मेकर्स ने स्टार्स के साथ मिलकर फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' और वरुण धवन की 'कुली नंबर 1' दोनों ही ओटीटी रिलीज की हो सकती है। ऐसे में अब ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक ये दोनों फिल्में एक साथ दिवाली के दिन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर टकराएंगी।

अब पिंकविला के सूत्रों के मुताबिक मेकर्स ने आखिरकार लक्ष्मी बॉम्ब की डिजिटल रिलीज की तारीख तय कर दी है। लक्ष्मी बॉम्ब का प्रीमियर दिवाली 2020 पर ऑनलाइन होने जा रहा है। खबरों की मानें तो13 नवंबर, 2020 को फिल्म पेश की जा सकती है।

आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, डिज्नी हॉट स्टार की टीम ने भी इस सवाल का जवाब नहीं दिया। अगर ऐसा होता है तो अक्षय कुमार और वरुण धवन की फिल्मों को भिड़त होगी। वरुण और सारा अली खान अभिनीत डेविड धवन की 'कुली नंबर 1' का प्रीमियर अमेजन प्राइम पर किया जाएगा, जो चाहते हैं कि उनकी फिल्म भी किसी त्योहार के मौके पर रिलीज हो।

ओटीटी पर भी अक्षय कुमार की ही फिल्म के राइट्स सबसे महंगे बिके हैं।  आपको बता दें कि पिंकविला ने अपने रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया है कि लक्ष्मी बम ने 125 करोड़ में डील साइन की।यह फ़िल्म साउथ की फिल्म कंचना की रीमेक है और इसमें अक्षय ट्रांसजेंडर के किरदार के साथ एक बेहद अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं। 

Web Title: akshay-kumars-laxmmi-bomb-and-varun-dhawans-coolie-no-1-movie-hit-ott-on-diwali

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे