महाराष्ट्र चुनाव में वोट ना देने पर ट्रोल हुए अक्षय कुमार, यूजर्स ने कुछ यूं लगाई क्लास

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 22, 2019 08:47 AM2019-10-22T08:47:31+5:302019-10-22T08:47:31+5:30

महाराष्ट्र चुनाव में मतदान देने के लिए माधुरी दीक्षित, आमिर खान, सलमान खान, गोविंदा जैसे अनगिनत सितारे पहुंचे थे।

akshay kumar maharashtra assembly election twitter troll | महाराष्ट्र चुनाव में वोट ना देने पर ट्रोल हुए अक्षय कुमार, यूजर्स ने कुछ यूं लगाई क्लास

महाराष्ट्र चुनाव में वोट ना देने पर ट्रोल हुए अक्षय कुमार, यूजर्स ने कुछ यूं लगाई क्लास

Highlightsमहाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव 2019 के लिए मतदान सोमवार को हुए।महाराष्ट्र में एक बार फिर से सत्ता हासिल करने की बीजेपी ने पूरी कोशिश की है।

महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव 2019 के लिए मतदान सोमवार को हुए। महाराष्ट्र में एक बार फिर से सत्ता हासिल करने की बीजेपी ने पूरी कोशिश की है। तो वहीं, कांग्रेस ने भी सत्ता में आने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है। ऐसे में मतदान देने के लिए माधुरी दीक्षित, आमिर खान, सलमान खान, गोविंदा जैसे अनगिनत सितारे पहुंचे थे। लेकिन कुछ स्टार्स ऐसे भी रहे जिन्होंने वोट नहीं दिया, इनमें से एक हैं अक्षय कुमार। वोट नहीं देने के कारण यूजर्स ने अक्षय की जमकर क्लास लगाई है।

वहीं, अक्षय ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया है। दरअसल अक्षय कुमार के पास कनाडा की नागरिकता है और उनका पासपोर्ट भी कनाडा का है। अक्षय को सम्मान के तौर पर कनाडा की नागरिकता मिली है। ऐसे में अक्षय भारत की वोटिंग लिस्ट से गायब हैं। यही कारण  है कि सोमवार को हुए मतदान में वह नजर नहीं आए।

जिसके बाद वह हमेशा की तरह से सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी हुए। ट्रोल करते हुए यूजर्स ने लिखा है कि हर भारतीय की तरह से देश के प्यार करते हैं तो वोट करना चाहिए। वहीं, एक ने लिखा जाओ और वोट करो।




 

आपतो बदा दें कि अक्षय के अलावा और भी कई ऐसे  स्टार्स हैं जो दूसरे देश की नागरिकता के चलते वोट नहीं पाए। इस लिस्ट में आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नाडिंस शामिल हैं।
 

Web Title: akshay kumar maharashtra assembly election twitter troll

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे